Thursday, March 28, 2024
Advertisement

एक्ट्रेस और सांसद मिमी चक्रवर्ती भी कोरोना संक्रमित, डॉक्टर कर रहे हैं देखरेख

टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती भी कोविड पॉजिटिव हो गई हैं। एक्ट्रेस ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की। मिमी ने ट्वीट कर लिखा कि, मैं पूरी सावधानियां बरत रही थीं, फिर भी कोरोना की चपेट में आ गई।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 06, 2022 9:36 IST
Mimi Chakraborty- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV फाइल फोटो

Highlights

  • कोरोना संक्रमण के कारण एक्ट्रेस हैं दुखी
  • लिखा- मैं पूरी सावधानियां बरत रही थीं, फिर भी कोरोना की चपेट में आ गई।

देश में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। दिल्ली, महाराष्ट्र और पश्चिम बंगाल में कोरोना के केस देखने को मिल रहे हैं। साथ ही बॉलीवुड और टीवी एक्टर्स भी इस वायरस से संक्रमित हो रहे हैं। टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती भी कोविड पॉजिटिव हो गई हैं। एक्ट्रेस ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की।

मिमी ने ट्वीट कर लिखा कि, मैं पूरी सावधानियां बरत रही थीं, फिर भी कोरोना की चपेट में आ गई। पिछले कुछ दिनों में मैं घर से बाहर तक नहीं निकली हूं और न ही पब्लिक मीटिंग की हूं। अपने डॉक्टर की देखरेख में हूं और होम आइसोलेशन में हूं। आप अपना ख्याल रखें। सुरक्षित रहें और मास्क जरूर पहनें।

मिमी चक्रवर्ती का ट्वीट देखें-

बता दें, टीवी के मशहूर एक्टर शरद मल्होत्रा कोरोना से संक्रमित हुए हैं। नए साल के मौके पर एक्टर मुंबई से बाहर गए थे, उसके बाद कुछ लक्षण देखने को मिले। तब जाकर उनकी कोरोना जांच की गई। जिसमें वह संक्रमित पाए गए हैं। एक्टर अपनी पत्नी रिप्सी भाटिया के साथ शिमला गए थे, जहां पर उन्होंने पार्टी की और कई लोगों को संपर्क में आए थे।

कोरोना संक्रमित टीवी एक्टर्स 

बता दें, फिल्म निर्माता एकता कपूर, टीवी प्रेजेंटर सुहेल चंडोक, बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सृष्टि रोडे, मराठी एक्टर अंकुश चौधरी की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। कोरोना से संक्रमित होने के कारण एक्टर क्वारंटाइन हो गए हैं। इसके अलावा की बॉलीवुड एक्टर्स भी संक्रमित हो चुके हैं।

टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा कोरोना की चपेट में

कोरोना संक्रमित बॉलीवुड एक्टर्स/ सेलेब्स
करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा, सोनू निगम, नोरा फतेही, जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया, अर्जुन कपूर, प्रेम चोपड़ा, उमा चोपड़ा, नकुल मेहता, मृणाल ठाकुर, शनाया कपूर, एरिका फर्नांडिस आदि भी हालही में कोरोना संक्रमित हुए हैं। ये लोग होम क्वारंटाइन बताए जा रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement