Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Upcoming Twist: अनुपमा, अक्षरा के नक्शे कदम पर चल पड़ी सई, रिश्तों को तोड़ ख्वाहिशों को करेंगी पूरा

Upcoming Twist: 'अनुपमा', 'गुम है किसी के प्यार में' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक साथ आएगे जबरदस्त ट्विस्ट और टर्न्स। देखते ही चकरा जाएगा सर

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 25, 2023 20:17 IST
Upcoming Twist 25 april Anupamaa Sai follow Akshara Anupama she break relation to virat fulfill her - India TV Hindi
Image Source : UPCOMING TWIST Upcoming Twist

Upcoming Twist: टीवी के सबसे पॉपुलर सीरियल 'अनुपमा', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'गुम है किसी के प्यार में' में आने वाले हैं धांसू ट्विस्ट और टर्न्स। देखने के लिए हो जाए तैयार। आने वाले दिनों में इन धमाकेदार सीरियल में कई मसालेदार मोड़ देखने को मिलेंगे, जो फैंस को तो हैरान करेंगे ही, साथ ही टीआरपी में भी जबरदस्त उछाल देखने को मिलेगा। जहां एक तरफ 'अनुपमा' में अनुपमा और अनुज नहीं मिल पाएंगे। वहीं 'गुम है किसी के प्यार में' में सई, सत्या से शादी करने का फैसला लेगी... क्या इस बार भी मेकर्स रिश्तों को लेकर नया नाटक करने वाले हैं। 

अनुपमा (Anupamaa) -

'अनुपमा' के अगले एपिसोड में एक बड़ा मोड़ आता है, जिसमें हम देखेंगे कि अंकुश (Rohit Bakshi) अनुपमा का हाथ पकड़कर उसे अनुज के केबिन में ले जाता है, लेकिन अनुज वहां से चला जाता है। इससे अनुपमा (Rupali Ganguly) दुखी हो जाती है। क्योंकि अंकुश को लगता है कि अनुज (Gaurav Khanna) से मिलने का यह आखिरी मौका था,  लेकिन यह मौका भी हाथ से निकल गया है। अनुपमा के लिए दर्शक भी काफी दुखी हैं। देखते हैं नेक्स्ट एपिसोड में क्या होता है। क्या अनुज को अपनी गलतियों का एहसास होगा?

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) -
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के नेक्स्ट एपिसोड में बहुत सारे ट्विस्ट के साथ देखने को मिलने वाले हैं, अक्षरा (Pranali Rathod) अभीर के जन्मदिन का आयोजन करने वाली है और यह पहली बार है जब अभिमन्यु (Harshad Chopda) अभीर के जन्मदिन में शामिल हो रहा है। बाद में, हम अभिमन्यु को अभिनव (Jai Soni) से लड़ते हुए और उसे "घटिया आदमी" कहते हुए सुनेंगे। क्या अभिमन्यु फिर से गलतियां करेगा और हमेशा की तरह अपनी गलतियों का एहसास नहीं करेगा? इस बार दर्शक जय सोनी उर्फ अभिनव शर्मा का समर्थन कर रहे हैं, क्योंकि वह अभीर के लिए सबसे अच्छे पिता हैं।

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) -
'गुम है किसी के प्यार में' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि विराट (Neil Bhatt) सवी को नहीं जाने देता और सई से कहता है की वह सवी का पिता है। सई (Ayesha Singh) सावी को वापस लेने के लिए एनजीओ महिलाओं को बुलाएगी। एनजीओ की महिलाएं विराट चव्हाण को पेरशान करती हैं, लेकिन विराट अपनी शक्ति का इस्तेमाल अपनी बेटी को लेने के लिए करेगा। हो सकता है कि विराट कस्टडी का केस फाइल कर दें क्योंकि वह अपनी बेटी के बिना नहीं रह सकता हैं। देखते हैं आने वाले एपिसोड्स में क्या होता है।

ये भी पढ़ें-

इस Bigg Boss फेम पर लगा डिजाइनर कपड़े चुराने का आरोप, ट्वीट कर एक्ट्रेस पर निकाला गुस्सा

Anupamaa: अनुपमा-अनुज को मिलाने की कोशिश करेगा ये शख्स, वनराज के उड़े होश

Alia Bhatt के नए घर की कीमत जानकर फटी रह जाएंगी आंखें! बहन को भी गिफ्ट में दिया फ्लैट

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement