Saturday, April 20, 2024
Advertisement

इस Bigg Boss फेम पर लगा डिजाइनर कपड़े चुराने का आरोप, ट्वीट कर एक्ट्रेस पर निकाला गुस्सा

'बिग बॉस 16' में अपने गेम से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस Priyanka Chahar Choudhary पर एक नई मुसीबत आईं है। जानें पूरा मामला

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 25, 2023 18:11 IST
Bigg Boss fame priyanka choudhary accused of stealing clothes designer ishita gupta made serious all- India TV Hindi
Image Source : PRIYANKA CHOUDHARY Priyanka Choudhary

Priyanka Chahar Choudhary: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) फेम और एक्ट्रेस प्रियंका चौधरी का नाम सुनते सभी को उनका दमदार खेल और बेवाक अंदाज याद आ जाता है। एक्ट्रेस बिग बॉस में अपने खेल की वजह से काफी चर्चा में रही हैं। प्रियंका चौधरी का नाम उनके दोस्त और बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट अकिंत गुप्ता (Ankit Gupta) के साथ जोड़ जा चुका है। बता दें की दोनों ने पहले ही इस बात का खुलासा कर दिया था की वह दोनों बस अच्छे दोस्त हैं और हमेशा साथ रहेंगे। 

डिजाइनर ने लगाया आरोप -

प्रियंका चौधरी पर आईं नई मुसीबत 'बिग बॉस' से बाहर आने बाद एक्ट्रेस ने काफी लाइमलाइट बटोरी है। प्रियंका पर डिजाइनर इशिता गुप्ता ने चुरी का आरोप लगाए हैं। डिजाइनर का कहना है प्रियंका चौधरी ने उनके कपड़े चुराए और स्टाइल को कॉपी किया है। डिजाइनर इशिता ने सिर्फ आरोप नहीं लगया है, बल्कि एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है। 

सोशल मीडिया पोस्ट्स -
सोशल मीडिया पोस्ट्स कर डिजाइनर इशिता गुप्ता ने एक्ट्रेस पर कपड़े चुराने का आरोप लगाते हुए लम्बा चौड़ा ट्वीट किया है, जिसे पढ़ने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे। इतना ही नहीं इशिता ने प्रियंका को ऑब्सेस्ड लेडी भी कहा है। 

डिजाइनर का ट्वीट -
डिजाइनर ट्वीट में लिखा है- वैसे मांग लेती तो मैं दे देती ऑटोमैटिकली, बिना पूछे कपड़े लेना और चोरी नहीं करना चाहिए, लेकिन हर बात पर और इस बात पर पीआर करना गलत बात है। खुद पीआर बनाने की कोशिश करो। अभी तक एक्ट्रेस प्रियंका चौधरी और उनकी टीम की तरफ से इस मामले पर कोई जवाब नहीं आया है। देखते हैं इस पर अब प्रियंका चौधरी क्या जवाब देती हैं।

वर्कफ्रंट -
वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चाहर चौधरी को सलमान खान Bigg Boss 16 के शो के बाद से लेकर अभी तक वर्कफ्रंट ने अपने अगले प्रोजेक्ट की कोई घोषणा नहीं की है। वह 'खतरों के खिलाड़ी 13' का हिस्सा बनने वाली थीं, लेकिन अभी तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: अनुपमा-अनुज को मिलाने की कोशिश करेगा ये शख्स, वनराज के उड़े होश

Alia Bhatt के नए घर की कीमत जानकर फटी रह जाएंगी आंखें! बहन को भी गिफ्ट में दिया फ्लैट

VIDEO: विराट कोहली क्रिकेट छोड़ खेल रहे हैं बैडमिंटन, बीवी के साथ बनाई जोड़ी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement