Friday, April 19, 2024
Advertisement

Upcoming Twists in GHKKPM: दुखों के बीच विराट को मिलेगा खुशियों का संकेत, अप्सरा से होगी मुलाकात

टीवी सीरियल 'अनुपमा' से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में लगातार ट्विस्ट पर ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं, लेकिन आज हम आपको 'गुम है किसी के प्यार में' में आने वाले ट्विस्ट के बारे में बातने जा रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 31, 2023 22:59 IST
Upcoming Twists in GHKKPM- India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Upcoming Twist in GHKKPM: टीवी पर इन दिनों 'गुम है किसी के प्यार में' से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' जैसे कई सीरियल्स में जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। आए दिन इन टीवी शो में चौकाने वाले हंगामे हो रहे हैं। इन टीवी शो और सीरियल्स ने टीआरपी लिस्ट में तो गदर मचा के रखी हुई है पर नए साल के साथ-साथ इन टीवी शो में कई जबरदस्त ट्विस्ट भी देखने को मिले हैं। सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' नया टर्निंग पॉइंट देखने को मिलने वाला है। जहां सई खुद पत्रलेखा और विनायक का पता लगाएगी और पाखी को धमकी देगी वहीं विराट को एक बहुत प्यारा सपना दिखाई देगा। तो चलिए जानते हैं क्या होने वाला है। 

स्टार प्लस का लोकप्रिय टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (GHKKPM) का नया प्रोमो रिलीज हो गया है जिसमें सई, सावी और विनू का हाथ पकड़कर उनके साथ दौड़ती है। विराट उसे पत्रलेखा समझकर रोकता है क्योंकि वह नहीं चाहता की पत्रलेखा बच्चों के साथ कहीं ओर जाए। इस बीच जब विराट पत्रलेखा उर्फ सई से पूछता है कि वह सावी और विनू को अपने साथ कहां ले जा रहा है। सई जैसे ही पलटती है वह चौक जाता है और कहता है सई...

हालांकि विराट पत्रलेखा को नहीं बल्कि सई को देखकर हैरान हो जाता है। इसलिए अब कहानी में मुख्य मोड़ तब आता है जब सई, विराट से उनका हाथ पकड़कर उनके साथ आने के लिए कहती है क्योंकि अभी भी देर नहीं हुई है।

दिलचस्प बात यह है कि विराट ने उसका हाथ पकड़ लिया और सभी सई, सावी और विनू के साथ एकजुट हो गया और अपनी यात्रा की ओर चल पड़ा।

विराट और सई की नई शुरुआत-

यह स्वर्गीय सपना विराट, सई, सावी और विनू को एक साथ लाता है, लेकिन अगले दिन विराट इस मीठे सपने से जागता है और मुस्कुराता है। ऐसे में अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आगे विराट और सई की नई शुरुआत कितनी प्यारी होगी। 

अधिक अपडेट के लिए इंडिया टीवी के साथ बने रहें।

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक ने बताया कौन है उनके सपनों की रानी, इस बॉलीवुड फिल्म को किया है साइन

अक्षरा सिंह बनीं दुल्हन! सोशल मीडिया पर बैचलर पार्टी की तस्वीर देख टूटा फैंस का दिल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई को विराट और पाखी की इस हरकत से लगेगा 440 वोल्ट का झटका

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement