Friday, March 29, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई को विराट और पाखी की इस हरकत से लगेगा 440 वोल्ट का झटका

सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' आया जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न्स देख चकरा जाएगा सिर, सई को विराट देने वाला है धोखा...पाखी को इस बात का मिलेगा फायदा।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 31, 2023 19:55 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 31 january 2023- India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

विराट, पाखी के कमरे का दरवाजा खटखटाता है और उससे दरवाजा खोलने को कहता है। विराट जबरदस्ती कमरे में घुसता है और पूछता है कि विनू कहां है। पाखी उस पर चिल्लाती है कि बाहर निकल जाओ क्योंकि उसने विनू को विदा किया। विराट कहता है कि मैनेजर ने विनू से कहा कि वह यहां है, इसलिए उसे अपनी मूर्खता को रोकना चाहिए और बता दे कि विनू कहां है। पाखी चिल्लाती है कि वह विनू को उससे छीनने लेगा और सई को देने की कोशिश करेगा इसलिए वह उसे नहीं बताएंगी पाखी कहती है की विनू सई का जैविक पुत्र है। विराट पूछता है कि वह इसके बारे में कैसे जानती है। पाखी कहती है कि एक पत्र मिला और फिर उसने आनंदी के माध्यम से इसकी पुष्टि की विराट उसे चिल्लाने लगा की अगर उससे सच्चाई पता थी तो क्यों छिपाई। विराट कहता है कि जब उसे सच्चाई का पता चला, तो विनू और सावी को एक पुलिसकर्मी ने बंधक बना लिया। पाखी पूछती है कि क्या उसने उसके बजाय सई को सच्चाई बताई। विराट का कहता है कि उसने किसी को कुछ नहीं बताया था सई को खूद पाता चला था। वह कहता है कि अगर सई अपने बच्चे को वापस लेती है, तो यह गलत नहीं है।

पाखी चिल्लाती है कि उसकी यह कहने की हिम्मत कैसे हुई कि विनू उसका बेटा है और कोई भी उसे छूने की हिम्मत नहीं कर सकता। पाखी कहती है की विराट हमेशा उसके खिलाफ सई का समर्थन करता है। सई दरवाजा खटखटाती है और विराट से दरवाजा खोलने और अपने बेटे को वापस करने के लिए कहती है। पाखी चिल्लाती है कि वह अपने बेटे को किसी भी कीमत पर नहीं सौंपेगी। सई इंस्पेक्टर से दरवाजा तोड़ने के लिए कहती है, इंस्पेक्टर कहता है कि विराट और पाखी बच नहीं सकते। सई कहती है कि जब उसके बच्चे का सवाल है तो धैर्य नहीं रख सकती हैं। पाखी ने विराट पर बंदूक तान दी और वीनू की जानकारी का खुलासा करने से इंकार कर दिया। विराट कहता है कि ऐसा करके वह खुद को परेशानी में डाल रही हैं। पाखी फिर खुद पर बंदूक तानती है और खुद को मारने की धमकी देती है। विराट ने उसे बरगलाया और बंदूक छीनने की कोशिश की। सई ने मैनेजर को धमकी दी कि वह उसे कमरे की मास्टर चाबी दे दे वरना वह उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराएगी कि उसने विनू के अपहरण में पाखी की मदद की। मैनेजर ने उसे चाबी थमा दी। विराट पाखी से बंदूक छीनने की कोशिश करता है। उनकी खींचतान के दौरान गोली चली। वीनू की जान के डर से सई बंदूक की आवाज सुनकर कमरे की ओर भागती है।

विराट बंदूक छीन लेता है और उसे फेंक देता है और पाखी से वादा करता है कि वह किसी को भी विनू को उससे छीनने नहीं देगा। पाखी उसे गले लगाकर रोती है। विराट उससे फिर वादा करता है कि कोई भी विनू को उनसे दूर नहीं कर सकता। पुलिसकर्मियों के साथ सई कमरे में प्रवेश करती है और उन्हें एक-दूसरे को गले लगाते हुए देखकर चौक जाती है। वह पूछती है कि विनू कहां है। विराट कहता है कि विनू यहां नहीं है। सई, पाखी से पूछती है कि वह विनू और उसके पासपोर्ट के साथ क्यों भागी उसकी हिम्मत कैसे हुई कि वह विनू को अपने साथ ले जाने की कोशिश करे। वह पाखी को थप्पड़ मारने की कोशिश करती है। विराट उसे रोकता है और चिल्लाता है कि वह क्या कर रही है। विनू, पाखी का बेटा है क्योंकि पाखी ने विनू को गोद लिया। विराट कहता है कि विनू उसका भी खून है और सई का उस पर कोई अधिकार नहीं है। सई हैरान रह जाती है विनू अंदर आता है और पाखी से पूछता है कि क्या हो रहा है और विराट और सई से पूछता है कि क्या वे भी पार्टी के लिए आए थे। पाखी उसे पार्टी के बाद लंदन ले जाने वाली थी। विराट इंस्पेक्टर को बताता है कि उसकी पत्नी अपने बेटे को छोड़ने के लिए यहां आई थी और पाखी और विनू का हाथ पकड़कर चली गई।

सई इस सब के बाद पूरी तरह से बिखर जाती है और एक मोमबत्ती जलाती है। वह कल्पना करती है कि विनू उससे चिंता न करने के लिए कह रहा है क्योंकि वह उसके साथ है। विनू पूछता है कि क्या वह उसे छोटी मम्मा कह सकता है। सई उसे अपनी आई को बुलाने के लिए कहती है और उसे गले लगाने की कोशिश करती है, लेकिन फिर उसे उसकी कल्पना का एहसास होता है और वह टूट जाती है। सावी उसके पास आती है और पूछती है कि वह कहां थी और उसे देर क्यों हुई। अगली सुबह, सई एक वकील के पास जाती है और सोचती है कि अपने बेटे को वापस पाने का यही एकमात्र तरीका है।

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: अनुपमा ने माया को दी चुनौती, अनुज के जिंदगी में आया भूचाल

Rupali Ganguly: अनुपमा को इस बात को सुनकर होती है बेहद खुशी, कहा मुझे लोगों पर गर्व है

'तू झूठी मैं मक्कार' का 'तेरे प्यार में' इस दिन होगा रिलीज, जानें क्या है इस गाने में खास

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement