Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Rupali Ganguly: अनुपमा को इस बात को सुनकर होती है बेहद खुशी, कहा मुझे लोगों पर गर्व है

सीरियल 'अनुपमा' में अनुपमा का किरदार निभाने वाली रूपाली गांगुली की फैन फॉलोइंग दुनिया भर में है। इसी बीच Anupamaa की अनुपमा ने फैंस के साथ की अपनी खुशी शेयर की है, जिसे सुनकर आप भी खुशी से गदगद हो जाएंगे।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 31, 2023 18:26 IST
 Anupamaa fame Rupali Ganguly aka Anupama - India TV Hindi
Image Source : RUPALI GANGULY Rupali Ganguly

सीरियल 'अनुपमा' में आए दिन कुछ न कुछ नाटक चलता रहता है, इस समय सीरियल 'अनुपमा' में अनुज-अनुपमा, छोटी अनु के लिए परेशान है और इस परेशानी की वजह कोई और नहीं छोटी अनु की असली मां माया है। सीरियल 'अनुपमा' का वर्तमान ट्रैक अस्मि पर केंद्रित है। शो में छोटी अनु की असली मां माया की एंट्री हो गई है। सीरियल 'अनुपमा' में ड्रामे तो चलते रहेगे पर इस बार हम आपके पास रूपाली गांगुली से जुड़ी नई खबर लाए हैं। एक ऐसी खबर है जिसे सुनकर आप भी खुशी से गदगद हो जाएंगे। इस बात को सुनकर जो रूपाली गांगुली के फैन नहीं है वो भी उनके फैन बन जाएंगे। 

लोकप्रिय टीवी शो 'अनुपमा' में लीड रोल निभा रही एक्ट्रेस रूपाली गांगुली को इस बात का गर्व है कि लोग उन्हें असली नाम के बजाय उनके किरदार के नाम से बुलाते हैं। यह शो 2020 में शुरू हुआ था और सप्ताह दर सप्ताह टॉप टीआरपी रेटिंग हासिल करता जा रहा है। इस सफलता को लेकर टीम जश्न मना रही है।

शो के बारे में बात करते हुए रुपाली ने कहा, राजन शाही, आप एक जादूगर हैं, इसके लिए आपकी सदा आभारी हूं और हम जो हैं, उसे बनाने के लिए स्टार प्लस को धन्यवाद। हम जहां भी जाते हैं, मुझे खुशी होती है कि लोग मुझे रूपाली के बजाय अनुपमा कहते हैं, मुझे गर्व महसूस होता है।

मैं अगले दिन काम पर वापस आने के लिए बहुत उत्साहित रहती हूं और मुझे आशा है कि यह उत्साह जारी रहेगा। हम चलते रहेंगे।

उन्होंने कहा: मैंने 2016 में अपने पिता को खो दिया था, लेकिन जब मैं सेट पर चलती हूं तो मुझे उनकी उपस्थिति महसूस होती है। यह मेरा घर है और मैं सेट पर कम से कम 12 घंटे बिताती हूं और मुझे हर दिन यहां रहना पसंद है। आप में से हर एक का धन्यवाद।

'अनुपमा' स्टार प्लस पर एक भारतीय हिंदी भाषा की टीवी ड्रामा सीरीज है। निर्देशक कुट प्रोडक्शंस के बैनर तले राजन शाही और दीपा शाही द्वारा निर्मित है। यह शो स्टार प्लस पर टेलीकास्ट होता है।

ये भी पढ़ें-

'तू झूठी मैं मक्कार' का 'तेरे प्यार में' इस दिन होगा रिलीज, जानें क्या है इस गाने में खास

Bigg Boss 16: फिनाले में पहुंच कर इस कंटेस्टेंट ने हेटर्स का कर दिया मुंह बंद

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पहुंचे पीएम मोदी के गुरु के आश्रम, सोशल मीडिया पर छाईं PHOTOS

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement