Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Urfi Javed Video : उर्फी जावेद ने दिखाया अपना नया कारनामा, बिजली के तार से बनाई कमाल की ड्रेस

उर्फी जावेद अपनी ड्रेसिंग सेंस के साथ आए दिन एक्सपेरिमेंट्स करती रहती हैं। जिसकी वजह से वो हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

Sweety Gaur Written by: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: June 23, 2022 21:15 IST
Urfi Javed Video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM - URF7I Urfi Javed Video

Urfi Javed Video : सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी उर्फी जावेद कब क्या कारनामा पेश कर दें ये कोई नहीं जानता। एक्ट्रेस अपने काम से ज्यादा अपने कपड़ों के लिए जानी जाती हैं। उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस जब भी कोई पोस्ट या वीडियो शेयर करती हैं वो वक्त से पहले ही वायरल होने लगता है। ऐसे में एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी नई कलाकारी का नमूना पेश करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। 

दरअसल हमेशा की तरह उर्फी ने अपनी ड्रेसिंग सेंस के साथ एक्सपेरिमेंट्स किया है। जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले तो वो अपने हाथ में तार लेकर खड़ी नजर आ रही हैं। लेकिन दूसरे ही पल उसी बिजली के तार से एक्ट्रेस ड्रैस बनाकर पहन लेती है। 

वीडियो में आप देख सकते है कि एक्ट्रेस ने पूरी तरह टॉपलेस होकर सिर्फ बिजली के तार से खुद को कवर किया हुआ है। हालांकि उनकी तार वाली ड्रैस काफी पसंद की जा रही है। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर हर तरफ छाया हुआ है। इतना ही नहीं उर्फी इस वीडियो में बेहद बोल्ड अवतार में भी नजर आ रही हैं। उर्फी जावेद आए दिन अपने लुक से लोगों को हैरान करती हैं और एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है।

हमेशा की तरह जहां उनके चाहनेवाले उनके इस वीडियो पर प्यार लुटा रहे हैं, वहीं कुछ यूजर्स उर्फी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि उनके पास कपड़े नहीं है, तो कोई उन्हें शर्म करने के लिए बोल रहा है। 

बता दें - उर्फी जावेद 'बिग बॉस ओटीटी' में नजर आई थीं। उन्होंने कई टीवी शोज में भी काम किया है। उन्हें अवनी के रोल के लिए भी जाना जाता है। ये किरदार उन्होंने 'बड़े भैया की दुल्हनिया' में प्ले किया था। इसके अलावा वो 'मेरी दुर्गा', 'बेपनाह' और ऑल्ट बालाजी के शो 'पंचबीट सीजन 2' में नजर आ चुकी हैं।

ये भी पढ़िए

सुष्मिता सेन के भाई-भाभी के रिश्ते को फिर लगी बुरी नज़र, अलग हो सकते हैं चारु असोपा और राजीव सेन

TV Shows Upcoming Twist: अनुपमा-अनुज में होगी जबरदस्त लड़ाई, 'ये रिश्ता...' में अक्षरा-अभिमन्यु के रिश्ते में दरार

'रक्षा बंधन' से आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' के क्लैश पर बोले अक्षय कुमार, कह दी ये बड़ी बात

TRP: 'अनुपमा' की हालत अभी भी खराब, इस शो ने मारी है इस हफ्ते टीआरपी में बाज़ी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement