Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 के 'वीकेंड का वार' में विक्की जैन को लगी फटकार, सलमान खान का फूटा गुस्सा

'वीकेंड का वार' में शुक्रवार को सलमान खान के गुस्से का शिकार अंकिता लोखंडे उनके पति विक्की जैन और अभिषेक पांडे बने। नए प्रोमो में हम देख सकते हैं कि सलमान ने काफी सबको फटकार लगाई है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: October 27, 2023 21:51 IST
Bigg Boss 17- India TV Hindi
Image Source : X Bigg Boss 17

नई दिल्लीः कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 17 के अपकमिंग 'वीकेंड का वार' में होस्ट और सुपरस्टार सलमान खान ने कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को रियलिटी चेक दिया, जिनका पिछले दो हफ़्तों से घर में बार-बार झगड़ा हो रहा है। अंकिता की अपने पति विक्की से शिकायत है कि वह उन्हें टाइम नहीं दे रहे हैं। वहीं, विक्की का कहना है कि वह गेम जीतने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। इस कपल को 'दबंग' होस्ट द्वारा कई रियलिटी चेक का सामना करना पड़ा।

इन बातों पर भड़के सलमान खान

सलमान ने अंकिता से एक सवाल पूछा, "क्या तुम अपनी इंडिविजुअलिटी खोने के लिए आई हो?" अंकिता के पास एक ही जवाब है कि वह अपने फैसले खुद ले सकती है, लेकिन वह अपने पति को अपने साथ चाहती है। इसके बाद सलमान ने विक्की से कई तीखे सवाल किए। जब घर के कुछ सदस्यों ने किचन एरिया को साफ करने के लिए कहा, तो नाराज अभिषेक ने मन्नारा चोपड़ा पर गंदगी करने और फर्श साफ करने का काम नहीं करने का आरोप लगाकर अपना बचाव किया।

परिणीति चोपड़ा के नाम का आया जिक्र

अभिषेक मन्नारा को "डुप्लीकेट परिणीति चोपड़ा" कहते हैं। इस पर मन्नारा ने उसे चेतावनी देते है कि वह उसके परिवार के सदस्यों को लड़ाई में न घसीटे। यह तकरार 'वीकेंड का वार' में पहुंच जाती है और सलमान अभिषेक को फटकार लगाते है।

'बिग बॉस 17' के वर्तमान कंटेस्टेंट्स जिग्ना वोरा, सना रईस खान, अनुराग डोभाल, मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन, नवीद सोले, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, अभिषेक कुमार, ईशा मालविया, रिंकू धवन, अरुण मैशेट्टी, सनी आर्य, फ़िरोज़ा खान, सोनिया बंसल और मन्नारा चोपड़ा है। यह शो कलर्स और जियोसिनेमा पर प्रसारित होता है।

'बिग बॉस 17' ने आते ही पलटी TRP की बाजी, 'अनुपमा', 'ये रिश्ता' और 'तारक मेहता' का हाल हुआ बेहाल

Bigg Boss 17 में मन्नारा चोपड़ा से लड़ाई करना अभिषेक को पड़ेगा भारी, सलमान खान निकालेंगे हेकड़ी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement