Friday, May 03, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 में मन्नारा चोपड़ा से लड़ाई करना अभिषेक को पड़ेगा भारी, सलमान खान निकालेंगे हेकड़ी

'बिग बॉस 17' इन दिनों कॉन्ट्रोवर्सी के कारण सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। शो के आने वाले एपिसोड में मन्नारा और अभिषेक के बीच खतरनाक झगड़ा देखने को मिलने वाला है, जिसके बाद सलमान खान अभिषेक की जमकर क्लास लगाते हुए नजर आने वाले हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: October 27, 2023 15:14 IST
bigg boss 17, bb 17, salman khan, Mannara Chopra, Abhishek kumar- India TV Hindi
Image Source : X बिग बॉस 17

सलमान खान का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' के शुरू होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। 'बिग बॉस 17' में आए दिन जबरदस्त लड़ाई देखने को मिल रही है। एक बार फिर से सलमान खान को वीकेंड का वार में कंटेस्टेंट्स की क्लास लगते दिखाया जाएगा। 'बिग बॉस 17' के नए प्रोमो में आने वाले एपिसोड की झलक दिखाई गई है। अभिषेक कुमार पहले ही दिन से शो में अपनी जबरदस्त लड़ाई को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। वहीं अब एक फिर से अभिषेक का एग्रेसिव रूप दिखने को मिल रहा है। इस बार अभिषेक की बहस मन्नारा चोपड़ा से हुई है, जिसके बाद अब सलमान खान उनकी क्लास लगते दिखाई देने वाले हैं। 

सलमान खान कंटेस्टेंट्स की लगाएंगे क्लास

'बिग बॉस 17' का दूसरा वीकेंड का वार बहुत धमाकेदार होने वाला है क्योंकि सलमान खान इस बार भी कंटेस्टेंट्स की बैंड बजाते दिखाई देने वाले हैं। इस लिस्ट में पहला नाम अभिषेक कुमार का है। सोशल मीडिया पर वीकेंड का वार का प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान, अभिषेक को सबक सिखाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सलमान, अभिषेक और मन्नारा से घर में दोनों के बीच हुई लड़ाई को लेकर बात करते दिखाई देते हैं। इस वीडियो में सलमान खान का गुस्सा देख आप भी चौंक जाएंगे। 

सलमान खान ने अभिषेक की लगाई क्लास 
इस वीडियो में देखने को मिलेगा कि अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा को डुप्लीकेट परिणीति चोपड़ा कहते हैं और इसी बात पर वीकेंड का वार में सलमान खान इस मुद्दा को लेकर अभिषेक की वाट लगते नजर आने वाले हैं। सलमान इस वीडियो में मन्नारा से पूछते हुए दिखाई दे रहे हैं कि 'तुम्हारा ट्रिगर प्वाइंट क्या है?' इस पर मन्नारा कहती हैं कि 'हां मेरा ट्रिगर प्वाइंट ये है कि अगर कोई फैमिली को लेकर बात करेगा तो मैं बर्दाश्त नहीं करूंगा।' इसके बाद सलमान अभिषेक को कहते हैं कि 'आप मेरे फैन हो सकते हैं, लेकिन मेरी जैसी हरकतें नहीं हैं आपकी... असल जिदंगी में लोगों से जूते पड़ेंगे।'

अभिषेक पर भड़की मन्नारा 
मन्नारा गुस्से में अपना कंट्रोल खो देती हैं और अभिषेक को खरी-खोटी सुनती हैं और कहती है कि ये लड़ाई के बीच मेरी फैमिली को ला रहा है। रिंकू और नावेद मन्रारा को शांत कराने की कोशिश करते हैं, लेकिन दोनों किसी की नहीं सुनते हैं और बहस करते हैं। इन सब के बीच मन्रारा भी अपना आपा खो देती हैं और अभिषेक पर कुशन फेंक देती हैं, जिसके बाद अभिषेक जोर-जोर से कहते हैं कि मन्नारा ने मुझे मारा है। बता दें कि मन्नारा चोपड़ा, परिणीति चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा की कजिन हैं। इस बात को लेकर अभिषेक उन्हें बार-बार पोक करते हैं। 

ये भी पढ़ें-

वरुण तेज की होने वाली पत्नी लावण्या त्रिपाठी ने फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग, वायरल हुआ वेडिंग कार्ड

Tejas Movie Review: कंगना रनौत की 'तेजस' देखने से पहले जानें कहानी में है कितना दम, यहां पढ़ें रिव्यू

कंगना रनौत ने सुब्रमण्यम स्वामी को दिया करारा जवाब, जानें क्या है पूरा मामला

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement