Friday, May 10, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: पैसों के लिए अक्षरा-अभिनव पर लगाएगी इल्जाम, अक्षु ने अभीर के लिए डॉक्टर से मांगी भीख

अभिनव कहता है कि अभीर उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी कमाई है। शेफाली, अभिमन्यु से पूछती है कि वह बेचैन क्यों है। दूसरी तरफ नीलिमा, अक्षरा को बताती है कि अभिनव ने पैसे कैसे जमा किए हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 02, 2023 23:36 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 02 April 2023- India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

आज के एपिसोड में अक्षरा डॉक्टर से रुकने के लिए कहती हैं। वह अभिनव के पास जाती है। अक्षरा, अभिनव का कॉलर पकड़ कर उससे पूछती है कि वह जानता था कि वे बड़े अस्पताल का बिल नहीं दे सकते, तो वो उसे यहां क्यों लाएं। अक्षरा कहती है कि अभीर अस्पताल आने तक रोया नहीं था, लेकिन जब वे उसकी सर्जरी के बिना वापस आएंगे तो वह उनकी बेबसी पर रोएगा। अक्षरा कहती है कि मनीष उनकी मदद कर सकता है, लेकिन उसने मदद लेने से इनकार कर दिया। 

अक्षरा ने मांगी भीख -

अभिनव के हाथ में बिल देखकर अक्षरा चौंक जाती है। अभिनव डॉक्टर से अभीर की सर्जरी करने की गुहार लगता है। डॉक्टर नर्स से अभीर को सर्जरी के लिए तैयार करने के लिए कहते हैं। अक्षरा, अभीर के लिए भगवान से प्रार्थना करती हैं। शेफाली, अभिमन्यु से पूछती है कि वह बेचैन क्यों है। रूही, अभिमन्यु से पूछती है कि वह आरोही की तरह क्यों चिल्ला रहा है। अभिमन्यु, रूही से पूछता है कि क्या वह ठीक है। रूही, अभिमन्यु से कहती है कि वह ठीक है। 

अक्षरा ने मांगी माफी -
अक्षरा ने अभिनव से मांगी माफी वह कहती है कि तनाव के कारण वह उस पर टूट पड़ी। अभिनव, अक्षरा से कहता है कि 6 साल पहले उसने उससे वादा किया था कि वह अभीर को कुछ नहीं होने देगा। अक्षरा, अभिनव से कहती है कि वह यह न कहे कि अभीर सिर्फ उसका बच्चा है। अक्षरा, नीलिमा से पूछती है कि क्या बात है। नीलिमा, अक्षरा को बताती है कि अभिनव ने अपनी कारों को आधी रकम में बेच दिया। अक्षरा, अभिनव से पूछती है कि जब वह उन्हें खरीदने के लिए संघर्ष कर रहा था तो वह कारों को कैसे बेच सकता है। अभिनव कहता है कि अभीर उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी कमाई है।

मंजरी ने दिया झटका -
मंजरी, अभिमन्यु और आरोही को बताती है कि वह दोनों हॉलिडे रिसॉर्ट जा रहे हैं। डॉक्टर अभिनव और अक्षरा को बताते हैं कि सर्जरी सफल रही है, लेकिन उन्हें अभीर की दूसरी सर्जरी कराने की जरूरत है। वह अक्षरा और अभिनव को अभिमन्यु के पास जाने की सलाह देते हैं क्योंकि वह इस तरह की सर्जरी के लिए जाने जाते हैं। अक्षरा हैरान हो जाती है।

अभीर का सच -
अभिनव, अक्षरा से कहता है कि वह सच्चाई से दूर नहीं जा सकती। वह अक्षरा को उदयपुर जाने के लिए मना लेता है। अभिनव, कायरव को अभीर के दिल की बीमारी के बारे में बताता है। अभीर के बारे में जानकर मनीष और स्वर्ण टूट जाते हैं। अभिनव, अक्षरा से यह तय करने के लिए कहता है कि वह क्या चाहती है। अक्षरा, अभीर को उदयपुर ले जाने का फैसला करती है। 

Precap: अभिमन्यु, अभीर की उपस्थिति को महसूस करता है। मंजरी, अक्षरा और अभिनव को अभिमन्यु के जीवन से वापस जाने के लिए कहती है।

ये भी पढ़ें-

साउथ के सुपरस्टार 'Leo' थलापति विजय ने मारी इंस्टाग्राम पर एंट्री, पहला पोस्ट किया शेयर

Anupamaa New Promo: Bumper अप्रैल! अनुपमा की जिंदगी में जुड़ेगा नया नाम, अकेले रहकर दुनिया के मुंह पर लगाएंगी ताला

YRKKH New Promo: Bumper अप्रैल में देखें अक्षरा का नया रूप, अभीर को बचाने के लिए तोड़ेगी रिश्तों की सीमाएं

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement