Friday, May 10, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: मंजरी ने अक्षरा पर उछाला कीचड़, अभिमन्यु के पैरों तले खिसकी जमीन, देखें नया ट्विस्ट

मंजरी, अक्षरा को अभिमन्यु की जिंदगी बर्बाद करने का इल्जाम लगती है। अभिनव, अभीर के बारे में सोचकर रोने लगता है, अभिमन्यु को कुछ ऐसा पता चलेगा जिसे जानकर अभी के परिवार के भी होश उड़ जाएंगे।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 05, 2023 6:54 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 04 April 2023- India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

आज के एपिसोड में अभिनव, अक्षरा को बतता है की उसने मंजरी को फोन करने की कोशिश की थी, दूसरी और मंजरी कहती है कि वह यहां अक्षरा से बात करने आई है। मंजरी, अभिमन्यु के जीवन को बर्बाद करने के लिए अक्षरा से भिड़ जाती है। मंजरी, अभीर के साथ अपने पल को याद करती है। अक्षरा, मंजरी से कहती है कि वह उसके सामने रिसोर्ट से अभिमन्यु को वापस बुलाने की भीख मांगती है। मंजरी ने अक्षरा की मदद करने से इंकार कर दिया। 

अभीर की हालत हुई खराब -

अक्षरा यह सोचकर रोती है कि मंजरी, अभिमन्यु को अभीर की सर्जरी नहीं करने देगी। अभिनव, अक्षरा से कहता है कि मंजरी ने मदद नहीं की, लेकिन उसने मना भी नहीं किया। कायरव, अक्षरा से कहता है कि अभीर, अभिमन्यु पर निर्भर नहीं है। मंजरी यह सोच कर बैठ जाती है कि उसे अक्षरा की मदद करनी चाहिए या नहीं। वह अभिमन्यु, आरोही के बारे में सोचती है। अभिनव, अभीर के डॉक्टर से बात करता है। अभीर के डॉक्टर अभिनव से देर होने से पहले अभीर का ऑपरेशन करने के लिए कहते हैं।

अभिमन्यु का हाल बेहाल -
अभिमन्यु, रोहन से पूछता है कि क्या अस्पताल में कोई आपात स्थिति है और उसकी जरूरत है। रोहन, अभिमन्यु से अपनी छुट्टियों का आनंद लेने के लिए कहता है। रूही, अभिमन्यु को अपने साथ खेलने के लिए कहती है। मुस्कान, कायरव को समझती है की सब ठीक हो जाएंगा। 

जिंदगी का बना तमाशा -
आनंद, महिमा और शेफाली मंजरी से पूछते हैं कि क्या हुआ। मंजरी बताती है की अक्षरा, अभिमन्यु से अभीर की मदद मांग रही है। मनीष कहता है कि अभीर के पास समय कम है। आनंद, मनीष से कहता है कि वह असहाय है। मनीष कहता है कि वह मंजरी के जवाब का इंतजार करेंगे।

मनीष ने मांगी मदद की भीख -
महिमा सोचती है अभिमन्यु ही क्यों। उनका कहना है कि और भी कई डॉक्टर हैं। महिमा कहती हैं कि वे अक्षरा को घर नहीं बुला सकते। आनंद कहता है कि अभिमन्यु अस्पताल में अभीर की सर्जरी करेगा। निष्ठा, मंजरी से आरोही और अभिमन्यु के बारे में सोचने के लिए कहती है। अक्षरा, कायरव, अभिनव दूसरे डॉक्टरों तक पहुंचने की कोशिश करते हैं। शेफाली ने अक्षरा को बताया कि मंजरी ने तय कर लिया है कि अभिमन्यु, अभीर की सर्जरी करेगा। रोहन अक्षरा को फोन करता है और उससे चिंता न करने के लिए कहता है क्योंकि वे अभीर को कुछ नहीं होने देंगे। वह अक्षरा के साथ अभिमन्यु का नंबर शेयर करता है। 

Precap: अभिमन्यु को अभीर के दिल की बीमारी के बारे में पता चलता है। वह अभीर को उससे दूर रखने के बारे में अक्षरा से भिड़ जाता है।

ये भी पढ़ें- 

Pushpa 2: इस दिन रिलीज होगा 'पुष्पा 2' का टीजर? अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर फैंस को मिलेगा सरप्राइज

एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी ने इस प्रोड्यूसर पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- पर्सनल फोटोज के लिए किया ब्लैकमेल

Shilpa Shetty and Richard Gere: रिचर्ड किस मामले में शिल्पा शेट्टी को मिली राहत, कोर्ट ने सुनाया नया फैसला

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement