Friday, May 10, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अक्षरा-अभिमन्यु की जिंदगी बर्बाद करेगी आरोही! बेटे के लिए रोते-बिलखते नजर आएगी अक्षु

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' स्टार प्लस का हिट शो है। सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में इमोशनल ड्रामा देखने को मिलने वाला है। अभिमन्यु को पता चलेगी अभीर की सच्चाई।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 06, 2023 0:07 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 05 April 2023 - India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

आज के एपिसोड में आरोही, अभिमन्यु के मोबाइल पर अक्षरा का नाम देखती है। वह सोचती है कि अभिमन्यु का नंबर अक्षरा के पास कैसे ? अभिमन्यु, अक्षरा का नाम देखता है। वह आरोही को बताता है कि अभीर अक्सर उसे अक्षरा के नंबर से कॉल करता है। आरोही, अभिमन्यु से कहती है कि उसके पास भी उसका नंबर नहीं है। वह कहती हैं कि अभीर को अपना आपातकालीन नंबर कैसे मिला। आरोही, अभिमन्यु से स्पीकर पर मोबाइल रखने के लिए कहती है ताकि उसे भी पता चल सके कि अभीर को उससे क्या बात करनी है।

अभिमन्यु को लगा झटका -

अभिमन्यु, अक्षरा का मोबाइल स्पीकर पर रखता है। अक्षरा, अभिमन्यु से कहती है कि आज एक मां ने उसे फोन किया। अभिमन्यु, अक्षरा से पूछता है कि क्या अभीर ठीक है। अक्षरा, अभिमन्यु से कहती है कि अभीर की तबीयत ठीक नहीं है और उसके दिल में छेद है। वह अभिमन्यु से कहती है कि उसके बेटे को उसकी जरूरत है।

अभिमन्यु ने रोहन से की बात -
अक्षरा, गोयनकास और अभिनव को बताती है कि अभिमन्यु आ रहा है। अभिनव कहता है कि अब अभीर को कुछ नहीं होगा। अक्षरा-अभिनव अभीर को अस्पताल ले जाने का फैसला करते हैं। आरोही, अभिमन्यु से माफी मांगती है। अभिमन्यु, रोहन को सारी व्यवस्था करने के लिए कहता है। रोहन कहता है कि सब कुछ ठीक हो गया है और अक्षरा जल्द ही अभीर को लेकर आ रही है।

अभीर की जिंदगी -
अभिनव, मनीष से आशीर्वाद देने के लिए कहता है। सुहासिनी, स्वर्ण और सुरेखा अक्षरा, अभिनव को आशीर्वाद देते हैं। वे अभीर के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करते हैं। अक्षरा सपना देखती है कि अभिमन्यु उससे अभीर के बारे में छुपाने के लिए उसे लड़ाई कर रहा है। रोहन अक्षरा से कहता है कि उन्हें अभीर को ओटी में शिफ्ट करने की जरूरत है। वह अक्षरा को आराम करने के लिए कहता है क्योंकि अभीर सुरक्षित हाथों में है।

अभीर-अभिमन्यु की बातचीत -
अभिमन्यु, अभिनव दोनों अभीर को बचाने के लिए दौड़ते हैं। अक्षरा और अभिनव हाथ जोड़कर अभिमन्यु से अभीर की देखभाल करने की मांग करते हैं। अभिमन्यु, अभीर को ओटी ले जाता है। अभीर, अभिमन्यु से पूछता है कि क्या वह सपना देख रहा है या वह सच है। आरोही, अक्षरा को गले लगा लेती है। अभीर, अभिमन्यु से पूछता है कि उसे क्या हुआ है।

Precap: अभिमन्यु को पता चला सच!

ये भी पढ़ें-

Shaakuntalam का दूसरा ट्रेलर रिलीज, प्यार में चुनौतियों से लड़ती नजर आईं सामंथा रुथ प्रभु

Salaar Release Date: 'वॉर 2' के बाद प्रभास ने फैंस को दी खुशखबरी, मेकर्स ने दिया नया अपडेट!

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट के अरमानों पर फिरा पानी, सई की खुशियों को लगी पाखी की नजर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement