Friday, May 10, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: गणगौर में अक्षरा का राज खोलेगी आरोही, खुलेगा अभीर का सच, अभिमन्यु ने उठाया ठोस कदम

अक्षरा को देख अभिनव के होश उड़ जाते हैं, अभीर दोनों की तारीफ करता है। गणगौर में आरोही, अभिमन्यु को चौंकने वाली खबर देती है, जिससे सभी को झटका लगता है। दूसरी ओर मुस्कान-कायरव की प्रेम कहानी शुरू हो जाती है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 11, 2023 23:59 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 11 April 2023- India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

आज के एपिसोड में रूही, अभिमन्यु और आरोही से मांग करती है कि वह भी उनके साथ एक मूर्ति बनाएगी। अक्षरा अभिनव के साथ मिलकर मूर्ति तैयार करती हैं। आरोही मूर्ति को फिनिशिंग देती नजर आती है। मंजरी, अभिमन्यु को कॉल पर व्यस्त देखती है। स्वर्णा, अक्षरा और अभिनव की मूर्ति की तारीफ करती है। अभिमन्यु, आरोही की मदद करता है। मंजरी भगवान से प्रार्थना करती है और कहती है कि सब ठीक रहे। वह अभिमन्यु और आरोही के लिए प्रार्थना करती है।

मुस्कान-कायरव प्रेम कहानी -

स्वर्णा अपने मोबाइल की तलाश करती है। सुरेखा, स्वर्णा के पास जाती है और कहती है कि मुस्कान-कायरव एक दूसरे को प्यार करते हैं। स्वर्णा, सुरेखा से अफवाहें नहीं फैलाने के लिए कहती है। मुस्कान, सुरेखा और स्वर्ण की बातचीत सुन लेती है। उसे बुरा लगता है की एसा कैसे सोच सकते हैं? 

अभिनव को फिर हुआ प्यार -
अक्षरा सोचती है कि वह नायरा की एक्सेसरीज पहन सकती है, लेकिन वह उसकी तरह खूबसूरत नहीं दिख सकती। अक्षरा ने अपनी खूबसूरती से अभिनव को चौंका दिया। अभिनव, अक्षरा की खूबसूरती की तारीफ करता है। अक्षरा, अभिनव को हैंडसम कहती हैं। अभीर ने अक्षरा और अभिनव की तारीफ की। 

शेफाली-पार्थ की बहस -
मंजरी, आरोही को तैयार होने में मदद करती है। रूही, अभिमन्यु और आरोही की तारीफ करती है। अभिमन्यु, आरोही, अभिनव और अक्षरा गणगौर उत्सव मनाने के लिए तैयार हो जाते हैं। शेफाली को गणगौर उत्सव के दौरान पार्थ को लेकर समाज का सामना करने की चिंता होती है। पार्थ, शेफाली को समझाने की कोशिश करता है कि वह उन्हें माफ कर दे और कोई भी सजा दे सकता है। शेफाली, पार्थ को वापस जाने के लिए कहती हैं।

मुस्कान का गुस्सा -
पार्थ, शेफाली से पूछता है कि क्या अक्षरा, अभिमन्यु और आरोही को दूसरा मौका मिल सकता है तो मुझे क्यों नहीं। अभिनव, मुस्कान को तैयार होने के लिए कहता है। कायरव, मुस्कान की मदद करने की कोशिश करता है। मुस्कान इस बात से गुस्सा करने लगाती है। अभिमन्यु और अभिनव दोनों परिवारों को एक साथ लाने की योजना बनाते हैं। मुस्कान को देखकर कायरव मुस्कुरा उठता है। मुस्कान, कायरव को उससे दूर रहने के लिए कहती है। कायरव कहता है कि उसे किसी ने कुछ नहीं कहा। मुस्कान कहती है कि एक लड़की होने के नाते उसे केवल निशाना बनाया जाता है।

आरोही का डर -
अक्षरा सोचती है कि उसे अचानक बेचैनी क्यों हो रही है। आरोही सोचती है कि उसे ऐसा क्यों लग रहा है कि उससे कुछ छीन लिया जाएगा। अभिनव और अभिमन्यु स्वर्णा और मंजरी को एक साथ गणगौर मनाने के लिए मनाने की कोशिश करते हैं। वे कहते हैं कि किसी को भी उनके मतभेदों के कारण अभीर और रूही की खुशियों को छीनने का अधिकार नहीं है। 

Precap- अक्षरा, अभिनव से कहती है कि उन्हें अभीर का सच छुपाना होगा। संदीप, अभिमन्यु को बताता है कि अक्षरा, अभिनव अपने चमत्कारी बच्चे के साथ यहां हैं।

ये भी पढ़ें-

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'अनुपमा' को इस टीवी शो ने चटाई धुल, देखें किसने मारी बाजी

इस एक्ट्रेस के खिलाफ ट्विटर पर शख्स ने किया आपत्तिजनक ट्वीट, मिला ऐसा जवाब कि बोलती हो गई बंद

GHKKPM New Promo: दो शब्दों में प्यार को बयां करेगा विराट, बदल रहे हैं दिलों के जज्बात

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement