ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभीरा की एक बार फिर फिल्मी स्टाइल में हुई मुलाकात, इस बात से अक्षरा की थम जाएंगी सांसे

स्टार प्लस के फेमस सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा दिलचस्प मोडं, अभिमन्यु, अक्षरा और अभिनव के जिंदगी में होगा नया ड्रामा। मेकर्स ने सीरियल में लगाया तड़का।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 22, 2023 23:43 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22 january 2023 - India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीआरपी लिस्ट में धूम मचा रहा है। सीरियल में चौंकाने वाला मंजर देखने को मिल रहे हैं। स्टार प्लस के फेमस टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा दिलचस्प मोडं, अभिमन्यु, अक्षरा और अभिनव के जिंदगी में होगा नया ड्रामा। मेकर्स ने सीरियल में लगाया जबरदस्त तड़का। 

आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि घड़ी की शॉप पर अभिमन्यु और अक्षरा एक दूसरे से टकराते हैं। दोनों एक दूसरे को देखकर दुखी होते हैं। वहीं अक्षरा अपने पास्ट को कोस रही होती है। अभिमन्यु को पुरानी बातें याद आ जाती है। बिरला हाउस में शैफाली अपना मेकअप बॉक्स ढूंढ रही होती है। तभी वो देखती है कि उसका मेकअप रूही के पास है, जिसके बाद शैफाली उसपर चिल्लाती है। ये देखकर आरोही, शैफाली से कहती है कि वो ऐसे उसपर नहीं चिल्ला सकती है।

शैफाली के राज से उठेगा पर्दा-

हॉस्पिटल जाने के वजह से पार्थ में स्ट्रेस होता है। इस बात का गुस्सा पार्थ, शैफाली पर उतारता है। यही वजह थी कि शैफाली चोटों के निशान छिपाने के लिए मेकअप का इस्तेमाल करती थी। पार्थ गुस्से में आकर शैफाली को मारता था। गौरतलब है कि ये बात महिमा को मालूम है। जब पार्थ शैफाली से कहता है कि वो उससे बहुत प्यार करता है, लेकिन वो मजबूर है। वो कहता है कि शैफाली भी उससे प्यार करती है इसीलिए तो उसके साथ रह रही है। इस बात पर शैफाली कहती है कि वो पार्थ के साथ सिर्फ शिवु के वजह से रह रही है।

अक्षरा ने थामा अभिमन्यु का हाथ-
अभिमन्यु, आरोही से बात कर रहा होता है। आरोही बताती है कि रूही उसे बहुत याद कर रही है। आरोही का कहना है कि अभिमन्यु की गैर-मौजदूगी में सब उसे डांटते हैं। अभिमन्यु कहता है कि रूही सही कह रही है। अभी, आरोही से बात करता है। वह कहती है कि आप होटल छोड़कर एक अजीब लॉज में रह रहे हैं। वह पूछता है कि रूही कहां है। वह कहती है कि रूही सबसे परेशान है। वह पूछती है कि क्या आपको सम्मेलन में कोई पुराना कनेक्शन मिला, अभी, अक्षु को याद करता है। वह पूछती है कि क्या तुम ठीक हो। वहीं,अभिनव-अक्षरा को प्रोपोज करने के बारे में सोचता है। साथ ही पड़ोस वाली अम्मा ने अक्षरा को परिवार सहित शादी में बुलाया होता है। अक्षरा शादी के लिए तैयार होती है और खूब नाच रही होती है। तभी अंजाने में अक्षरा, अभिमन्यु का हाथ पकड़ लेती है, जिसके बाद अभी को सारी पुरानी बातें याद आ जाती है।

अभीर के सवाल से परेशान हुई अक्षु-
अभीर कहता है कि आपको शिक्षक के लिए एक नोट लिखना है। अक्षु इसे लिखती है, वह कहता हैं कि माता-पिता दोनों का नाम भी लिखना है। वह किताब देती है। वह पूछता है कि अभिमन्यु मेरे पापा कब से हैं। वह चिंता करती है और कहती है कि कभी-कभी आप किसी पर गुस्सा करते हैं और उसका नाम दिमाग में लेते हैं तो हो जाती है गलती। वह कहता हैं कि इस पर मेरे पापा का नाम लिखो, वह अभिनव का नाम लिखती हैं। 

अक्षु-अभि की मुलाकात-
अभी लोगों को ढोल बजाते हुए देखता है। वह अक्षु को वहां नाचते हुए देखता है। वह आंखें बंद करता है और फिर से देखता है। वह अक्षु, अभिनव और अभीर को देखता है। वह अपने पलों को याद करता है। अक्षु ने गलती से अभी का हाथ पकड़ लिया। वे एक दूसरे को देखते हैं। अभिनव आता है और कहता है कि भाग्य हमें वहां लाता है जहां हमें मिलना है। उसने अभी को गले लगाया। वह कहता हैं कि हमारा कोई न कोई संबंध जरूर है इसलिए हम बार-बार मिल रहे हैं। वह अक्षरा से कहता है की हम आपके दिलवाले सर जी से फिर मिले। अक्षु और अभि एक दूसरे को बधाई देते हैं। वह प्रार्थना करती हैं कि वे अलग रहें।

प्रीकैप
अक्षरा को जो बात अभिनव से करनी होती है वो गलती से अभिमन्यु को बोल देती है। अक्षरा कहती है कि वो अभिमन्यु की शक्ल भी नहीं देखना चाहती है। वो उसे उसके घर पर कहीं पर भी नहीं देखना चाहती है। 

ये भी पढ़ें-

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की 'दयाबेन' को इस शख्स के साथ देख, जेठालाल की उड़ गई नींद

Anupamaa: रूपाली गांगुली नहीं ये अभिनेत्री है रियल अनुपमा, जाने कौन हैं असली अनु?

Pushpa 2: रिवील हुआ 'पुष्पा 2' से अल्लू अर्जुन का लुक, देखें वीडियो

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन