Thursday, April 25, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: रिश्तों की डोरी होगी कमजोर, माया जाल में फंसा अभिमन्यु

सुरेखा, महिमा से पूछती है कि पार्थ कहां है। कायरव मैनेजर पर गुस्सा करता है। अभिनव, अक्षु को देगा सबसे बड़ी खुशी, अभिमन्यु करेंगा आरोही से शादी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 26, 2023 0:00 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25 march 2023- India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

सुवर्णा कहती है कि आज कोई काम नहीं है, तुम्हारी सगाई है, तुम बहुत खूबसूरत लग रही हो। दादी कहती हैं कि हमने आपको ठोकर खाते और गिरते हुए देखा है, काश आपको कभी भी किसी बाधा का सामना न करना पड़े। सुरेखा कहती है अभी बहुत हो गया, अगर मेकअप खराब हो गया तो अभी और मनीष डर जाएंगे। आनंद कहता हैं कि आरोही को यहां बुलाओ, कायरव मैनेजर पर गुस्सा करता है। वह मुड़ता है और मुस्कान को देखता है। 

कर्ज खत्म -

अक्षु पंडित को बैठने के लिए कहती है। नीला फल देती है और कहती है कि अभीर उसमें से दो केले खा ले। अभीर कहता है कि मम्मा उसे डांट नहीं रही हैं, क्या हम सपना देख रहे हैं। नीला कहती है हां, सपना देख रहे हैं। अभिनव, अक्षु को एक फाइल देता है। वह कहती है हां, यह घर तुम्हारा सपना था और हमें इसे गिरवी रखना पड़ा। 

अक्षु के नाम हुआ घर -
अभिनव, नीला का आशीर्वाद लेता है। अभिनव, अक्षु से एक बार फाइल चेक करने को कहता है। वह कहती है कि आप चाहते हैं कि आपकी वकील पत्नी कागजात की जांच करे तो ठीक है। वह जांच करती है और अपना नाम देखती है। वह कहता है यह घर तुम्हारा है, जब मैं अकेला था मैं कार में सोता था, अब मुझे घर लौटना पसंद है इसका कारण तुम हो, मैंने सिर्फ कागज पर नाम लिखा है। 

आरोही को मिला आशीर्वाद -
रूही सीढ़ी पर गुलाब की पंखुड़ियां बरसाती है। मंजरी, आरोही को किस करती है और काजल लगाती है। वह आरोही को आशीर्वाद देती है। रूही कहती है रोना नहीं, सब खुश हैं। सुरेखा, महिमा से पूछती है कि पार्थ कहां है। महिमा कहती है कि वह किसी काम से बाहर गया है। सुरेखा पूछती है कि वह कब वापस आएगा, उसे भाई की सगाई में होना चाहिए। महिमा कहती हैं कि भाई भी अपनी बहन की सगाई में नहीं है। अभी, आरोही का हाथ पकड़ता है और उसे स्टेज पर ले जाता है। उन पर गुलाब की पंखुड़ियां बरसती हैं। 

अभिनव और अक्षु हुए एक -
अभिनव और अक्षु पूजा में बैठते हैं। पंडित कहता है कि पूजा पति और पत्नी के रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए है, यह लाल दुपट्टा लें और इसे अपनी पत्नी को पहना दें। अभिनव, अक्षु को दुपट्टा पहनाता है और मुस्कुराता है। अभी कहता है कि मैं वादा करता हूं, मैं आपका सम्मान करूंगा और हमेशा आपका समर्थन करूंगा। आरोही अपना हाथ आगे करती है। अभिनव, अक्षु को मंगलसूत्र पहनाता है। 

प्रीकैप: अभी को अभीर का ऑडियो संदेश मिलता है। अभीर फुटबॉल खेलता है। अक्षु और अभिनव उसके लिए चीयर करते हैं। वह जीत जाता है। वह अचानक बेहोश हो जाता है। अक्षु चिल्लाती है।

ये भी पढ़ें-

Anjali Arora: लीक MMS के बाद अंजलि ने फिर शेयर किया शर्मनाक Video, देखते ही भड़के यूजर्स

दुखद: टीवी एक्ट्रेस नीलू कोहली पर टूटा दुखों का पहाड़, पति हरमिंदर सिंह का हुआ निधन

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई ने लिया नया फैसला, विराट की खुशियों को दांव पर लगाएगी पाखी

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement