Friday, April 26, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभीर के लिए अस्पताल में तमाशा करेगा अभिनव, अभिमन्यु के समाने आंसू बहाएंगी अक्षरा

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों काफी कुछ नया देखने को मिल रहा है। वहीं, अपकमिंग एपिसोड में अभीर सीधा अस्पताल पहुंच जाएगा। उसकी हालत काफी ज्यादा बिगड़ जाएगी और अक्षु मदद के लिए अभिमन्यु के पास जाएगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 29, 2023 0:00 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 28 march 2023- India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

आज के एपिसोड में दिखाया जाता है की अभीर अस्वस्थ महसूस करता है। अभीर को खेलते देख अभिनव उत्साहित हो जाता है। अभिमन्यु सोचता हैं कि स्कूल अभीर के मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग क्यों नहीं कर रहा है। अभीर मैच जीत जाता है। अभीर बेहोश हो जाता है। अभिमन्यु बेचैन हो जाता है। अक्षरा, अभिनव को देखती है। वह अभिनव से कहती है कि वे गलत थे कि अभीर ठीक है। अक्षरा और अभिनव अभीर को अस्पताल ले जाते हैं।

अभिमन्यु की बेचैनी -

अभिमन्यु सोचता है कि वह इतना बेचैन क्यों है। अभिनव ने अक्षरा पर आरोप लगाया और कहा कि उसने अभीर को मैच खेलने की अनुमति क्यों दी, जबकि अभिनव ने खुद कहा कि अभीर ठीक नहीं है। आरोही, अभिमन्यु से पूछती है कि क्या वह ठीक है। अभिमन्यु कहता ठीक हूं। अक्षरा और अभिनव अभीर को अस्पताल ले जाते हैं। अभिमन्यु, अभीर का मैच देखता है और सोचता है कि अगर वह खेल रहा है और खुश है तो वह बेचैन क्यों हो रहा हूं मैं। 

अभीर का इलाज -
अभिनव और अक्षरा डॉक्टर की तलाश करते हैं। नर्स अक्षरा और अभिनव को बताती है कि डॉक्टर व्यस्त हैं। अभिनव डॉक्टर से अभीर की जांच करने के लिए कहता है। अभिनव डॉक्टर से अभीर की जांच करने के लिए कहता है क्योंकि उसे सांस लेने में तकलीफ हो रही है। अभिनव डॉक्टर से लड़ता है और उसे अपना काम करने के लिए कहता है। अक्षरा डॉक्टर से अभीर की जांच करने के लिए कहती है नहीं तो वह अस्पताल पर केस कर देगा। डॉक्टर अभीर का इलाज करता है। वह अभीर को आईसीयू में शिफ्ट करता है। अक्षरा को लगता है कि केवल एक ही व्यक्ति अभीर के स्वास्थ्य के बारे में उसकी मदद कर सकता है।

अभिमन्यु और मुस्कान की बात -
मुस्कान को नीलिमा से पता चलता है कि अभीर को अस्पताल ले जाया गया है। उसे अभीर की चिंता होती है। अभिमन्यु, मुस्कान से टकराता है। वह मुस्कान से अभीर के बारे में पूछता है। अभिमन्यु कहता है कि वह बेचैन हो रहा था उसे अभीर की चिंता हो रही थी। अक्षरा, अभिनव से कहती है कि उसे अभीर की बीमारी के बारे में जानकारी नहीं थी। अभिनव कहता हैं कि एक पिता को सबसे पहले एहसास होता है की उसका बच्चा ठीक है या नहीं। 

Precap: डॉक्टर ने अभिनव को अभीर की स्वास्थ्य स्थिति के बारे में बताया। अक्षरा सुन कर चौंक जाती है। रोहन, अभिमन्यु से कहता है कि वह अभीर की चिंता ऐसे कर रहा है जैसे कि वह उसका बेटा हो।

ये भी पढ़ें-

YRKKH New Promo: अभीर के लिए सारे रिश्ते दांव पर लगाएगी अक्षरा, अभिमन्यु से मांगेगी मदद की भीख, अभिनव को एक पल में भूलेगी अक्षु

Ruchismita Guru Suicide: सिंगर-एक्ट्रेस रुचिस्मिता गुरु ने की आत्महत्या, एक दिन पहले हुआ था झगड़ा

The Big Bang Theory पर कुणाल नायर के ऊपर भड़कीं जया बच्चन, कहा- गंदी जुबान, उर्मिला मातोंडकर ने भी लगाई क्लास

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement