Friday, April 26, 2024
Advertisement

YRKKH New Promo: अभीर के लिए सारे रिश्ते दांव पर लगाएगी अक्षरा, अभिमन्यु से मांगेगी मदद की भीख, अभिनव को एक पल में भूलेगी अक्षु

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Promo: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में क्या अक्षरा, अभीर का इलाज डॉ अभिमन्यु से कराने का जोखिम उठाएगी, यह जानते हुए कि वह उसकी असली पहचान का पता लगा सकता है। एक बार फिर अभिमन्यु द्वारा आरोही का दिल तोड़ते हुए दिखाया जाएगा।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 28, 2023 18:12 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Promo Akshara will put all relationships at stake for Abhir akshu beg- India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI NEW PROMO Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Promo: टीवी का धमाकेदार सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' भारतीय टीवी के सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक है। मौजूदा ट्रैक में अभीर को दिल की बीमारी हो जाती है, लेकिन इस बारे में अभिनव और अक्षरा नहीं जानते हैं। अभिनव (जय सोनी) अक्षरा (प्रणाली राठौर) से उसे डॉक्टर से जांच कराने के लिए कहती है, लेकिन अक्षरा को लगता है कि अभीर को कोई बड़ी समस्या नहीं है। स्टार प्लस ने सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का नया प्रोमो रिलीज कर दिया है। प्रोमो वीडियो में देखने को मिलता है की अभीर की खराब तबीयत अक्षरा के मुस्कुराते परिवार के लिए एक नई मुसीबत लेकर आ सकता है। अपने बेटे के इलाज के लिए क्या अक्षरा को फिर से अभिमन्यु का सामना करना पड़ेगा?

अभिनव ने की विनती -

मैच के दौरान जब वह बेहोश हो जाता है तो अभिनव और अक्षरा उसे अस्पताल में भर्ती कराते हैं। अभिनव डॉक्टर से तुरंत अभीर को चेक करने की विनती करता है। अभीर की तबियत बहुत खरब हो जाती है, इस कारण उसे अस्पताल ले जाना पड़ता है। 

अभिमन्यु की बेचैनी -
अपकमिंग एपिसोड में, हम देखते हैं कि एक डॉक्टर अभिनव को कॉल करता है और उसे अभी की स्थिति के बारे में बताता है। खबर सुनकर अभिनव चौंक जाता है, लेकिन वह अक्षरा को कुछ नहीं बताता। दूसरी तरफ, अभिमन्यु (हर्षद चोपड़ा) बेचैन हो जाता है क्योंकि उसे दिन भर से अभीर के बारे में कोई जानकारी नहीं मिलती है। अक्षरा, अभीर के बारे में जानकर घबरा जाती है। अब क्या करेंगे अक्षरा और अभिनव?

अक्षरा-अभिमन्यु की जिंदगी में नया मोड़ -
हो सकता है कि अक्षरा और अभिनव उदयपुर आ जाएं और वह अपने बेटे अभीर के लिए अभिमन्यु से बात करें। डॉ अभिमन्यु बिरला ही उन्हें बचा सकते हैं और यही अक्षरा, अभिमन्यु, आरोही और अभिनव के जीवन में आने वाला नया मोड़ हो। अभिमन्यु को यह पता चलने पर क्या प्रतिक्रिया होगी कि अभीर उसका अपना बेटा है? ये तो वक्त और मेकर्स ही बता पाएंगे। 

ये भी पढ़ें-

Ruchismita Guru Suicide: सिंगर-एक्ट्रेस रुचिस्मिता गुरु ने की आत्महत्या, एक दिन पहले हुआ था झगड़ा

The Big Bang Theory पर कुणाल नायर के ऊपर भड़कीं जया बच्चन, कहा- गंदी जुबान, उर्मिला मातोंडकर ने भी लगाई क्लास

Shah Rukh Khan के बेटे आर्यन खान के साथ पार्टी में दिखीं ये खूबसूरत एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें और वीडियो

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement