Thursday, March 28, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अपनी गलतियों की माफी मांगेगा अभी, अभिनव का टूटेगा दिल

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिनव के सामने आएगी सारी सच्चाई, अपनी गलतियों के लिए अक्षरा से माफी मांगेगा अभिमन्यु...गोयनका-बिरला परिवार का ऐसा रहा हाल।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 31, 2023 0:05 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 30 january 2023  - India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

एपिसोड की शुरुआत अक्षु द्वारा अभी को सोते हुए देखने से होती है। मंजरी कहती है कि रूही ने आज अक्षु का गाना सुना, आरोही बोलती है की क्या आपने अक्षु को माफ नहीं किया। आरोही कहती है कि हमारे हाथ में वापस आना है या नहीं यह संयोग है कि रूही ने पुरानी रिकॉर्डिंग सुनी है अक्षु हमसे बहुत दूर चली गई है, मुझे उम्मीद है कि वह खुश है क्योंकि अगर वह वापस आती है तो हमारा जीवन प्रभावित हो सकता है। मंजरी कहती है कि ऐसा कभी नहीं होना चाहिए वो हमसे दूर है इसलिए मैं शांत हूं।

अभीर जाग जाता है, वह अभी को सोते हुए देखता है। वह ड्राइंग देखता है वह अभी को जगाने के लिए कहता है। अभी उसे गले लगाता है और गुड मॉर्निंग राजकुमार कहता है। अभीर पूछता है कि क्या तुम्हारी राजकुमारी मेरी तरह स्मार्ट है। अभी आंखें खोलता है और उसे देखता है। वह कहता है क्षमा करें, मैं सो गया था हम अभिनव को चेक करते हैं। अभी कहता है की वह कभी भी होश में आ सकता है। अभिनव उठता है और उन्हें देखता है वह उन्हें देखकर रोता है।

आरोही, रूही से फ्रिज पर स्टीकर नहीं लगाने के लिए कहती है। आरोही पूछती है कि क्या आपको यह पसंद आया, हमें यह पसंद नहीं आया। रूही पूछती है कि किसने गाया है बताओ। आरोही कहती है कि इसे मेरी खातिर भूल जाओ। अभीर, अभिनव से दवाई लाने के लिए कहता है। अभिनव अभी को आने के लिए धन्यवाद कहता है। 

अभी कहता है पापा आपकी डांट पर मुस्कुरा रहे हैं। अक्षु कहती हैं कि आप सब कुछ एक मजाक बनाते हैं, आप लापरवाह क्यों करते हैं, आप घायल हो गए थे। मैं यहां अकेला था यह अच्छा है कि अभी, अभीर के कहने पर आया, क्षमा करें डॉ। अभी कहता है की आराम करो, मुझे उदयपुर के लिए निकलना है। अभीर कहता है मेरे नानू भी वहीं रहते हैं। अभिनव कहता हैं हां अक्षु की मायका भी है तुम दोनों यहां कसौली में मिले थे। अभीर कहता हैं कि अगर हम उदयपुर जाते हैं, तो हम सर जी से मिलने जाएंगे। अक्षु कहती है कि अपनी फीस बताओ हम कर्ज और एहसान नहीं रखते। अभी कहता है कि फीस काम के लिए है रिश्तों के लिए नहीं मैंने अपनी दोस्ती रखी। अभी कहता है मुझे आशा है कि आप सभी खुश और स्वस्थ रहेंगे। 

अभिनव कहता हैं नहीं हम आपको जाने नहीं देंगे, हम आपको नहीं भूलेंगे। वह अभिनव से फोन लेने के लिए कहता है। अभीर कहता है मुझे तुम्हारे साथ तस्वीर लेनी है, आपने मेरे पिताजी को बचा लिया। अभी, अक्षु को याद करता है। अभी कार में जाता है अक्षु उसे एक उपहार देती है और कहती है कि अभिनव ने मुझे यह आपको देने के लिए कहा है। वह कहता हैं धन्यवाद, मुझे खेद है मुझे सीरत मां के बारे में नहीं बोलना चाहिए था। 

अभी सॉरी कहता है, मैंने गुस्से में हद पार कर दी थी। अभिनव का कहता है कि अक्षु अभी को डांट सकती है। वह देखने जाता है। अभी रोता है और सॉरी कहता है, मुझे पता है कि सॉरी का कोई मतलब नहीं है, मैं आज जा रहा हूं, मुझे दोबारा मौका नहीं मिलेगा। आई एम सॉरी ध्यान रखना। अभिनव, अभी को जाते हुए देखता है। अभी आता है और उसे बाहर बुलाता है। वह कहता है कि मैं नानू के यहां जाऊंगा और यह फुटबॉल लूंगा। अभी कहता है हां तुम्हें भी याद है कि मैंने क्या कहा था। अभी कहता है कि मैं पिताजी के पास जा रहा हूं। अभी कार में निकल जाता है। वह अक्षु को स्थिर खड़ा देखता है। वह अभी को याद करती है और उसे रोकने के लिए दौड़ती है।

ये भी पढ़ें-

Rani Chatterjee सालों पहले हुई घटना पर छलका एक्ट्रेस का दर्द, फिल्म की शूटिंग से जुड़ा है मामला

Jr. Ntr के कजिन भाई तारक रत्न की हालत हुई गंभीर, बेंगलुरु के अस्पताल में हुए भर्ती

OTT This Week: सस्पेंस, क्राइम, थ्रिलर और कॉमेडी का इस हफ्ते लगेगा तड़का, फरवरी में मिलेगा मसालेदार कंटेंट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement