Saturday, June 15, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की अभिरा और दादी सा बनी दोस्त, दुश्मनी भूल मस्ती करती आईं नजर

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की समृद्धि शुक्ला और अनीता राज दोनों ऑफ स्क्रीन बहुत ही अच्छी बॉन्ड शेयर करती हैं और उनकी बीटीएस तस्वीरें और वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं। इस बीच अब अभिरा ने अपनी दुश्मन दादी सा के साथ कुछ फोटो शेयर की हैं जो लोगों को बहुत पसंद आ रही है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 20, 2024 14:29 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Abhira and dadi sa became friends- India TV Hindi
Image Source : X ये रिश्ता क्या कहलाता है

राजन शाही के हिट शो में से एक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की स्टार कास्ट को खूब प्यार मिल रहा है। इस शो की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और इस शो ने अपने दिलचस्प ट्विस्ट एंड टर्न से सभी दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा हुआ है। हाल के एपिसोड में हमने देखा कि कैसे अरमान और अभिरा का तलाक हो जाता है, जिसके कारण कुछ लोगों को अच्छा नहीं लग रहा है। इतना ही नहीं दादी सा कभी भी अभिरा को पसंद नहीं करती थी और इसलिए वह हमेशा उसे घर से बाहर निकालने की कोशिश में लगी रहती है। अब, कई मुद्दों पर अभिरा से बहस करने के बाद दादी सा अपनी छोटी बहू रूही पर भरोसा करने लगेगी है। वहीं अब इन सब के बीच अभिरा और दादी सा की कुछ मजेदार तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें उन्हें मस्ती करते देखा जा सकता है।

अभिरा और दादी सा बनी दोस्त

अरमान-अभिरा के बीच गलतफहमी पैदा हो जाती है कि वो दोनों एक-दूसरे को प्यार नहीं करते हैं। अरमान-अभीरा से घर वालों के सामने नफरत करता है, लेकिन उसके मन अपनी पत्नी के लिए बहुत प्यार होता है। हालांकि, जब भी उसे पता चलेगा कि दादी सा ने अभिरा को तलाक देने के लिए हेरफेर किया और ब्लैकमेल किया तो उसे बहुत दुख होगा। इन सब के बीच अब ऑन स्क्रीन दुश्मन बन एक-दूसरे से लड़ाई करने वाली अभिरा और दादी सा की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें उनकी प्यारी बॉनिड देखने को मिल रही है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Image Source : INSTAGRAM
ये रिश्ता क्या कहलाता है

समृद्धि और अनीता राज की बीटीएस तस्वीर

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में दादी सा अपनी बहू अभिरा से नफरत बहुत करती है और वह अरमान और उसका तलाक करा देती है। इतना ही नहीं घर से भी निकाल देती है। दोनों ही एक-दूसरे को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं। बता दें कि अनिता राज हमेशा हर सीन से पहले समृद्धि शुक्ला से सॉरी कहती हैं। उन्होंने कहा कि वो और समृद्धि ऑफ-स्क्रीन बहुत अच्छी बॉन्ड शेयर करते हैं। सोशल मीडिया पर जो तस्वीर सामने आई है उसमें अभिरा को कावेरी पोद्दार की गोद में बैठा हुआ देखा जा सकता है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है का अपकमिंग एपिसोड

खैर, ऐसा लग रहा है कि हमें अभिरा और दादी सा के बीच फिर से कुछ इंटेंस सीन देखने को मिलेंगे। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड में रूही और अरमान की शादी देखने को मिल सकती है, लेकिन इससे कई बदलाव भी आएंगे क्योंकि हम रोहित को घर में दोबारा एंट्री करते हुए भी देख सकते हैं। इससे हर कोई हैरान हो सकता है क्योंकि रूही की शादी पहले ही रोहित से हो चुकी है जिसे वे मरा हुआ समझ रहे थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement