Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिरा होगी हादसे का शिकार, अरमान को लगेगा 440 वोल्ट का झटका

समृद्धि शुक्ला, रोहित पुरोहित और गर्विता साधवानी स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में अभी तक बना हुआ है। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभिरा-अरमान की वजह से हादसे का शिकार हो जाती है, जिसके बाद वह फिर से पोद्दार हाउस छोड़ देगी।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 06, 2024 17:38 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Abhira meet an accident- India TV Hindi
Image Source : X ये रिश्ता क्या कहलाता है

राजन शाही का टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' अपनी कहानी से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचे हुए है। इस शो में समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित लीड रोल में हैं। इन दिनों कहानी अभिरा और अरमान के लव कनेक्शन के इर्द-गिर्द घूम रही है। अभिरा अपमानित होने के बाद पोद्दार हाउस छोड़ देती है, जिसके कारण विद्या-माधव का रिश्ता भी खरब हो जाता है। अरमान अपनी पत्नी अभिरा को फिर घर आने के लिए कहता है। वहीं माधव सबके सामने शर्त रखता है कि अगर अभिरा वापस नहीं लौटी तो वह घर छोड़ देगा। वहीं अब अभिरा घर में फिर से आ चुकी है, लेकिन इस बार वह अरमान की वजह से एक हादसे का शिकार हो जाएगी।

अभिरा होगी हादसे का शिकार

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के लेटेस्ट एपिसोड में अभिरा ने पोद्दार हाउस में दोबारा एंट्री की है। अरमान उसे अपने परिवार की खातिर वापस लेकर आ जाता है। वहीं अब पोद्दार हाउस में एक बार फिर अभिरा को सभी के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। अरमान-अभिरा दोनों एक-दूसरे से बात करना बंद कर देते हैं। अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलता है कि अभिरा घायल हो जाती है और अरमान उसे संभाल नहीं पाता है।

अरमान का हुआ बुरा हाल

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अरमान-अभिरा को गेट तोड़ने से मना करता है, लेकिन वो उसकी एक नहीं सुनती है। अरमान जैसे ही उसके पास जाता है गेट अभिरा के सिर पर गिर जाता है, जिसके बाद उसे बहुत चोट आती है और वो बेहोश हो जाती है। अरमान परेशान हो जाता है और घरवालों को अपीन पत्नी के बारे में अपडेट देता है। वहीं रूही नया गेम खेलती है वो दादीसा और संजय बंसल के साथ मिलकर अरमान से तलाक के कागजात पर साइन करवाती है। दादीसा और संजय चाहते हैं कि अभिरा पोद्दार हाउस और अरमान की जिंदगी से बाहर हो जाए।

अरमान-अभिरा का होगा तलाक

वहीं शो में नया नाटक होगा दादीसा कहती हैं कि अगर दोनों को तलाक लेना ही है तो आज क्यों नहीं। हालांकि अपनी मर्जी के बिना अरमान दादीसा के कहने पर तलाक के कागजात पर साइन करने के लिए सहमत हो जाता है। बदकिस्मती से दादीसा और रूही अपने ही प्लान में बुरी तरह फंस जाती हैं। माधव, कृष, कियारा और मनीषा अभिमान की शादी बचाने के लिए हाथ मिलाते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement