Saturday, May 04, 2024
Advertisement

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की रूही को आई ऑनस्क्रीन मां की याद, पोस्ट शेयर कर लुटाया प्यार

राजन शाही के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में रूही की भूमिका निभाने वाली गर्विता साधवानी ने हाल ही में अपनी ऑनस्क्रीन मां करिश्मा सावंत की तस्वीर शेयर की है। अब इस तस्वीर पर रूही की मां आरोही ने रिएक्ट किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 25, 2024 16:03 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai fame Garvita Sadhwani - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM गर्विता साधवानी

समृद्धि शुक्ला, रोहित पुरोहित और गर्विता साधवानी स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो अपनी दिलचस्प कहानी से दर्शकों का दिल जीत रहा है। राजन शाही ने शो में रूही के रोल के लिए पहले प्रतीक्षा होनमुखे को कास्ट किया था, लेकिन विवादों के चलते गर्विता साधवानी ने ये जगह ले ली। गर्विता साधवानी शो में बहुत ही सराहनीय काम कर रही हैं और अपने रोल को भी बहुत अच्छे से निभा रही हैं। इन सबके बीच गर्विता साधवानी उर्फ रूही ने अपनी ऑनस्क्रीन मां करिश्मा सावंत के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जो लोगों का ध्यान खीच रहा है।

रूही को आई ऑनस्क्रीन मां की याद

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की वजह से इन दिनों गर्विता साधवानी लोगों के बीच चर्चा में बनी हुई हैं। उन्होंने रूही का रोल कर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा लिया है। जब मेकर्स ने यह घोषणा की थी कि गर्विता रूही पोद्दार की भूमिका निभाएंगी तो इस शो के दर्शकों को यकीन नहीं था कि गर्विता इस रोल को इतने अच्छे से प्ले कर पाएगी। हालांकि, रूही का किरदार निभाते हुए अब जब गर्विता को एक महीना हो गया हैं और प्रशंसकों को उनकी मां आरोही की तरह उनका काम भी पसंद आ रहा है। गर्विता ने अपनी ऑनस्क्रीन मां आरोही की तस्वीर शेयर कर उन्हें थैंक्यू कहा है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai fame Garvita Sadhwani

Image Source : INSTAGRAM
ये रिश्ता क्या कहलाता है

रूही ने मां आरोही पर लुटाया प्यार

हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी ऑनस्क्रीन मां करिश्मा सावंत उर्फ आरोही के लिए एक पोस्ट शेयर किया था। वहीं इस तस्वीर पर करिश्मा सावंत ने रिएक्ट किया है। इस तस्वीर को एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर दोबारा पोस्ट किया। बता दें कि रूही शो में हमेशा अपनी मां को 'माताश्री' कहकर बुलाती है और इसलिए गर्विता ने सोशल मीडिया पर करिश्मा को माताश्री ही कहा है।

कौन है ऑनस्क्रीन मां आरोही?

करिश्मा सावंत ने हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ के सीजन में आरोही की भूमिका निभाई थी। आखिरकार आरोही अपनी और नील की बेटी रूही को जन्म देती है, लेकिन वह एक दुर्घटना का शिकार हो जाती है और मर जाती है। वहीं अब उसकी बेटी रूही की लाइफ से जुड़ी कहानी दिखाई जा रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement