Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिरा होगी गायब, अरमान की हमदर्द बनेगी रूही

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नया ड्रामा होने वाला है। वहीं अब जब पूरा पोद्दार घर अभिरा के खिलाफ है तो अरमान उसका साथ देगा। ऐस में क्या रूही दोनों को अलग कर पाएगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 22, 2024 22:55 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai - India TV Hindi
Image Source : X ये रिश्ता क्या कहलाता है

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीवी सीरियल को काफी पसंद किया जाता है। समृद्धि शुक्ला द्वारा अभिनीत अभिरा और रोहित पुरोहित द्वारा अभिनीत अरमान की लव स्टोरी भी लोगों को बहुत पसंद आ रही है। अक्षरा-अभिमन्यु के बाद अब अभिरा और अरमान की केमिस्ट्री प्रशंसकों को उनका दीवाना बना रही है। रोहित पुरोहित नए अरमान हैं और पहले ही दर्शकों के दिलों में जगह बना चुके हैं। शो में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहे हैं। आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि पूरा पोद्दार परिवार अभिरा के खिलाफ हो जाएगा क्योंकि उसने चारू और उसके बॉस की प्रेम कहानी को छुपाया था।

अभिरा से मुंह मोड़ेगा अरमान

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के प्रोमो में हम देखते हैं कि पूरा परिवार समृद्धि शुक्ला द्वारा निभाए गए किरदार अभिरा के खिलाफ हो जाता है। वहीं रूही चारू और देव के रिश्ते का खुलासा कर देती है। उसे पता चल जाता है कि वो दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं और चारू की सच्चाई छिपाने के लिए अभिरा को दोषी ठहराती है। माधव से लेकर कृष तक, पूरा पोद्दार परिवार अभिरा को खरी खोटी सुनता है, जिसके बाद वह रो पड़ती है। दरअसल, अरमान भी इस बार अभिरा के खिलाफ हो जाता है। वह अभिरा पर चिल्लाते हुए कहता है कि वह उसका चेहरा नहीं देखना चाहता।

अभिरा होगी गायब

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अभिरा गायब हो गई है। वह रोते दिखाई देती है और अरमान उसे ढूंढ नहीं पाता है। वो खुद को दोषी महसूस करने लगता है और अभिरा की तलाश में लग जाता है। इस बीच पोद्दार हाउस में चल रहे सारे नाटक से दादी सा बीमार पड़ गई है। दादी सा बिस्तर पर बेहोश मिलती है। जहां पूरा घर चिंतित है वहीं रूही ही दादी सा की देखभाल की जिम्मेदारी उठाएगी। वह दादी सा की अच्छी देखभाल करती है। अरमान दरवाजे पर खड़े होकर उसे देखता है। वह देखता है कि रूही दादी सा के लिए काफी चिंतित हो जाती है और उसे बुरा लगेगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement