Monday, April 29, 2024
Advertisement

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिरा की जिंदगी को दांव पर लगाएगा अरमान, तबाह होगा पोद्दार परिवार

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे नए नाटक देखने को मिल रहे हैं। वहीं अरमान अपने पहले प्यार रूही को बचाने के चक्कर में अपनी पत्नी अभिरा की जिंदगी को दांव पर लगा देगा।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 15, 2024 14:48 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Armaan will put Abhira life at stake- India TV Hindi
Image Source : X ये रिश्ता क्या कहलाता है

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में अभिरा-अरमान को बीच सड़क पर छोड़कर भाग जाती है, जिसकी वजह से वो उसका पीछा करने की कोशिश करता है, लेकिन लड़खड़ा गिर जाता है। वहीं इन सब नाटर के बीच अरमान को रूही के बारे में पता चलता है कि उसको किडनैप कर लिया है। इस के बाद अरमान अपने पहले प्यार रूही को किसी भी कीमत पर बचाने का दृढ़ संकल्प कर लेता है। वहीं विद्या अपनी सास कावेरी से पूछती है तो कावेरी इस बात को टाल देती है। कावेरी अपनी चिंताओं को अपने तक ही सीमित रखने की बात करती है क्योंकि वह नहीं चाहती है कि परिवार को कुछ भी हो। हालांकि विद्या को चोट पहुंचाने के लिए उसे पश्चाताप भी महसूस होता है।

अभिरा को दांव पर लगाएगा अरमान

अरमान को रूही और अभिरा के खतरे के बारे में पता चलता है, कावेरी उससे बात करने की कोशिश करती है। कावेरी उनसे पूछती है कि सब लोग कैसे हैं? अरमान को पता चलता है कि उसका पूरा परिवार किसी खतरे में हैं। हालांकि, कावेरी अरमान से अभिरा और रूही दोनों को बचाने के लिए कहती है। इस बीच, पोद्दार में धमाका होगा और अरमान को एक गुंडे से भयानक अल्टीमेटम मिलता है, जिसमें अभिरा या रूही में से किसी एक को बचाने के लिए कहता है।

रूही का परिवार होगा तबाह

वहीं रूही और अभिरा को एक कमरे में बंद कर देते हैं। जब वहां अरमान आता है तो वो देखता है कि आग की लपटें उन्हें घेर हुए हैं और अभिरा खुद को छुड़ाने की कोशिश करती है, लेकिन वो कुछ नहीं कर पाती है। घर वाले अभिरा, अरमान और रूही की चिंता करते हैं। रूही के समझाने के बावजूद, अभिरा के लिए अरमान की चिंता और बढ़ जाती है, जिससे वह गुस्सा हो जाती है और वे दोनों उसकी मदद के लिए उसे बुलाते हैं। देखना ये है कि अरमान-अभिरा और रूही में से किसे बचा पता है। क्या वो दादी सा का वादा पूरा कर सकता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement