Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में रूही के जाल में फंसेगी अभिरा, पोद्दार परिवार की इज्जत दांव पर लगाएगी चारू

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में जबरदस्त धमाका होने वाला है। अभिरा और रूही की लड़ाई में अरमान परेशान हो जाएगा। वहीं इन सब के बीच चारू मौके का फायदा उठाती है और घर से भागकर शादी करने का फैसला करती है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 25, 2024 13:49 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : X ये रिश्ता क्या कहलाता है

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में नया ड्रामा देखने को मिलेगा। अभिरा-अरमान और रूही के बीच एक बार फिर से वॉर देखने को मिलने वाली है। आज रात के 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' आने वाले एपिसोड में अभीरा को अरमान के लिए अब प्यार कम और पछतावा ज्यादा होगा। वहीं अभिरा को लगता है कि रूही और अरमान अच्छे दोस्त है इसलिए उसे लगता है कि उसे उन दोनों से दूर रहना चाहिए। वह ये भी सोचती है कि वह पोद्दार के लिए एक समस्या है। दूसरी तरफ कृष अपनी बहन चारू को थोड़ा जूस पीने के लिए कहता है और उसकी देखभाल करता है। इन सब के बीच चारू नया धमाका कर देती है।

भागकर शादी करेगी चारू

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आर्यन और कियारा उसे समझाते हैं कि जो हुआ है उसे सोचकर दुखी मत हो। इस बीच देव, पोद्दार के घर पहुंचता है और अरमान से कहता है कि उसे चारू से बात करनी है। वह अरमान और पूरे परिवार से उनके प्यार को समझने के लिए कहता है। अरमान ये सब सुनकर और गुस्सा हो जाएगा, जिसके कारण वह देव को जबरदस्ती घर से बाहर निकाल देगा। हालांकि चारू ये सब अपने कमरे से देखती है और घर से भागने का प्लान बनाती है।

रूही के जाल में फंसेगी अभिरा

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अरमान हर बात के लिए अभिरा को खरी खोटी सुनता है। वहीं जब चारू अपने बॉस देव से मिलने जाएगी तो वह एक दुर्घटना का शिकार हो जाएगी। अरमान एक बार फिर अभिरा पर गुस्सा हो जाएगा और हर बात के लिए उसे दोषी ठहराएगा। अब इन सब के बीच रूही एक बार फिर अरमान के पास आने की कोशिश करते नजर आने वाली है। इतना ही नहीं वो अभिरा को अपने जाल में फंसती है।

अरमान का होगा नुकसान 

वहीं अब ये देखना है कि क्या अभिरा और अरमान के बीच सबकुछ पहले जैसे ठीक हो पाएगा? वहीं क्या रूही का अभिरा-अरमान को अलग करने का सपना पूरा होगा या फिर अरमान खुद तीन महीने बाद अभिरा से अलग हो जाएगा। आगे और भी मजेदार ट्वीट देखने को मिलने वाले हैं। अभिरा और रूही की लड़ाई में अरमान का काफी नुकसान होने वाला है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement