Saturday, April 20, 2024
Advertisement

ये क्या, कहानी में आया नया ट्विस्ट! अभिनव को छोड़ अभिमन्यु के साथ नजर आई अक्षरा, फोटो देख हो जाएंगे हैरान

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने प्रणाली राठौड़ को स्टार बना दिया है। सीरियल में प्रणाली राठौड़, अक्षरा के किरदार में दिख रही हैं, लेकिन अभीरा को एक साथ देखने के लिए फैंस Flashback फोटो और वीडियो शेयर कर रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 21, 2023 13:50 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai fame pranali rathod aka akshara leaving Abhinav Akshara was seen with Abh- India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा और अभिमन्यु (प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा) की जोड़ी को एक साथ देखना दर्शकों बहुत पसंद है। सीरियल में अक्षरा का किरदार प्रणाली राठौड़ निभा रही हैं, इस शो से प्रणाली राठौड़ की इंडस्ट्री में अलग पहचान बन गई हैं। प्रणाली अक्सर अपने रोल और सीरियल के बारे में बात करती नजर आती रहती हैं। प्रणाली उर्फ अक्षरा सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिसमें वह अपनी कास्ट के साथ मजाक-मस्ती करती दिखती हैं। 

अक्षरा की परेशानियां -

एक्ट्रेस प्रणाली राठौड़ उर्फ अक्षरा ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अक्षरा के किरदार पर खुलकर बात की है साथ ही बताया है कि इस किरदार की वजह से उन्हें कई परेशानियां हुई हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि वह सीरियल का हिस्सा बनकर काफी ज्यादा खुश हैं और इस शो में लीप के बाद अक्षरा के किरदार को काफी ज्यादा बदल दिया है। 

मेकर्स का खेल -
फैंस को अक्षरा और अभिमन्यु जोड़ी इतनी पंसद है की फैन पेज पर रोज नए नए अनदेखें अपडेट बताते रहते हैं। सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एपिसोड्स भी शेयर करते हैं। फैंस अक्षरा और अभिमन्यु को साथ देखने के लिए कई ट्वीट भी शेयर कर चुके हैं। फैंस के चाहने से क्या होता है, मेकर्स के गेम के सामने कहां किसी की चलती है। 

पलटवार -
अक्षरा और अभिमन्यु की जिंदगी में बहुत हलचल मची हुई है, जिसके कारण देनें परिवार को काफी परेशानी हो रही है। टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी दिन ब दिन नए मोड़ ले रही है। मेकर्स रोज नए नए ट्विस्ट से फैंस को चौका रहे हैं। देखना ये है की अक्षरा और अभिमन्यु कब एक साथ नजर आएंगे। 

ये भी पढ़ें-

एक्टर को हिंदुत्व पर विवादित ट्वीट करना पड़ गया भारी, हो गया अरेस्ट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: अम्बा की बात सुन सई को लगा झटका, विराट ने दी नसीहत

Anupamaa Troll: बेटी से बिछड़ने के बाद अनुज बना जिंदा लाश, सोशल मीडिया पर फैंस ने अनुपमा पर निकाला गुस्सा

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement