Friday, April 26, 2024
Advertisement

एक्टर को हिंदुत्व पर विवादित ट्वीट करना पड़ गया भारी, हो गया अरेस्ट

सोमवार को चेतन कुमार ने ट्वीट किया कि हिंदुत्व झूठ की नींव पर खड़ा है। ट्वीट के आधार पर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है। शिकायत बजरंग दल के एक सदस्या ने दर्ज कराई थी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 21, 2023 13:25 IST
Kannada actor Chetan Kumar arrested in for his Hindutva is built on lies viral tweet the complaint r- India TV Hindi
Image Source : CHETAN KUMAR Chetan Kumar Arrested

कन्नड़ इंडस्ट्री से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसे सुन आप भी चौंक जाएंगे। चेतन कुमार कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर हैं। एक्टर चेतन कुमार ने कई सुपर हिट फिल्में दी है, चेतन कुमार की फिल्मों की लिस्ट काफी बड़ी है। खबर आई है की कन्नड़ इंडस्ट्री के फेमस एक्टर चेतन कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

वायरल ट्वीट -

कन्नड़ अभिनेता चेतन कुमार को कर्नाटक के बेंगलुरु में शेषाद्रीपुरम पुलिस ने हिंदुत्व को 'built on lies' वाले मामले में गिरफ्तार किया है, एक्टर चेतन कुमार का ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ट्वीट के वायरल होते है तुरंत एक्शन लिया गया है। 

बजरंग दल ने की शिकायत -
कन्नड़ अभिनेता चेतन कुमार को बेंगलुरु में शेषाद्रिपुरम पुलिस ने हिंदुत्व को 'झूठ पर बनाया गया' बताते हुए उनके ट्वीट के ऑनलाइन वायरल होने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। कल चेतन ने ट्वीट किया था कि हिंदुत्व झूठ पर टिका है। ट्वीट के आधार पर शेषाद्रिपुरम थाने में शिकायत दर्ज की गई। शिकायत बजरंग दल के शिवकुमार ने दर्ज कराई थी।

बजरंग दल के शिवकुमार के ट्वीट के आधार पर शेषाद्रिपुरम पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की गई थी।

चेतन कुमार के ट्वीट में लिखा था, "हिंदुत्व झूठ पर बना है...

Savarkar: भारतीय 'राष्ट्र' तब शुरू हुआ जब राम ने रावण को हराया और अयोध्या लौटे - एक झूठ

1992: बाबरी मस्जिद 'राम की जन्मभूमि' है - एक झूठ

2023: उरीगौड़ा-नानजेगौड़ा टीपू के 'हत्यारे' हैं - एक झूठ

हिंदुत्व को सत्य से हराया जा सकता है - सत्य सभी के लिए बराबर है

पुराने मुद्दों पर ट्वीट -
इससे पहले चेतन को हिजाब मामले की सुनवाई कर रहे उच्च न्यायालय के न्यायाधीश के खिलाफ उनके आपत्तिजनक ट्वीट के बाद हिजाब विवाद के लिए गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद उन्होंने रेप केस को लेकर जस्टिस कृष्णा दीक्षित के अपने पुराने ट्वीट को लेकर चर्चा में आए। ट्वीट में लिखा था, "इस हफ्ते केए (कर्नाटक) हाई कोर्ट की जस्टिस कृष्णा दीक्षित ने बलात्कार के आरोपी राकेश बी को गिरफ्तारी से पहले की जमानत दी, जिसमें दावा किया गया कि 'बलात्कार के बाद भारतीय महिला का सोना शोभा नहीं देता है। यह सब 'अशोभनीय' है।" चेतन कुमार चल रहे मुद्दों पर ट्वीट के माध्यम से अपने विचार व्यक्त करने के लिए जाने जाते हैं जो अक्सर उन्हें इसके लिए परेशानी झेलनी पड़ती हैं।

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: अम्बा की बात सुन सई को लगा झटका, विराट ने दी नसीहत

Anupamaa Troll: बेटी से बिछड़ने के बाद अनुज बना जिंदा लाश, सोशल मीडिया पर फैंस ने अनुपमा पर निकाला गुस्सा

'बिग बॉस 16' में हुई अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन की दोस्ती में आई दरार, VIDEO में छोटे भाईजान ने लगाया गंभीर आरोप

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement