Saturday, April 20, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अबीर गोधवानी की शो में हुई एंट्री, इस रिश्ते के लिए निभाएंगे रोल

छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता अबीर सिंह गोधवानी के हाथ बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। अब वह टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आएंगे।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 15, 2023 0:04 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai new cast Abeer Singh Godhwani- India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

'इस प्यार को क्या नाम दूं?' के अभिनेता अबीर सिंह गोधवानी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कायरव के रूप में शामिल हुए हैं। अबीर ने कहा, "मेरा परिवार इस शो को शुरुआत से देख रहा है, लेकिन मैं सच कहूं तो मैंने इस टीवी सीरियल का फॉलोअप नहीं किया है। हालांकि, अब मैंने पिछले कुछ एपिसोड देखना शुरू कर दिए हैं।" अबीर ने आगे कहा, "मैं पहले शो के बीच में प्रवेश करने पर दबाव महसूस कर रहा था, लेकिन पूरी टीम ने मुझे घर जैसा महसूस कराया।" अबीर 'दीया और बाती हम', 'इस प्यार को क्या नाम दूं', 'कसम तेरे प्यार की' और 'दिल से दिल तक' जैसे हिट शो का हिस्सा रहे हैं। उन्होंने 'जुगनी चली जालंधर' से अपने करियर की शुरुआत की थी।

उन्होंने शेयर किया की ''व्यक्तिगत रूप से मैं शो में प्रवेश करने से पहले में दबाव महसूस कर रहा था, लेकिन हमारे निर्देशक राजन जी और पूरी कास्ट और क्रू ने मुझे इतना सुकून दिया है। मैं सोच रहा था कि लीप के बाद और कायरव के रूप में मेरे लिए दर्शक कैसी प्रतिक्रिया देंगे, लेकिन उन्होंने खुली बांहों से मेरा स्वागत किया। अबीर इस शो का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं। 

अबीर सिंह गोधवानी ने कहा की, "मैंने इस शो को उतनी ईमानदारी से नहीं देखा है जितना मेरे परिवार ने देखा है, लेकिन हां मैंने पिछले एपिसोड्स को देखा है। मुझे शो में हर किसी का अंदाज और कहानी पसंद आई है।'' उन्होंने कहा, "इतनी सारी जिंदगियां हैं, लेकिन वे सभी आपस में जुड़ी हुई हैं और हमेशा दर्शकों के साथ-साथ अपने उतार-चढ़ाव के माध्यम से एक अद्भुत संदेश दे रही हैं।"

अबीर ने आगे कहा कि वह शो की पूरी टीम के साथ खुद को जोड़ने की कोशिश करते हैं। ''हर कोई एक दूसरे को प्रोत्साहित करते हैं – लेखक, निर्देशक, रचनाकार और अभिनेता भी एक दूसरे की बहुत मदद करते हैं। अपनी ओर से मैं भी उनके विचार और स्टार कास्ट आदि से जुड़ने की कोशिश कर रहा हूं।''

अबीर सिंह गोधवानी ने कहा कि दर्शक शो में नए मोड़ को पसंद कर रहे हैं। अबीर का कहाना है की- "लीप के बाद हर कोई कैसे विकसित हुआ है और कैसे वे सभी फिर से जुड़ने जा रहे हैं, यह बहुत दिलचस्प है।"

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सेट से वायरल हुआ सई का नया अवतार, कैप्शन देख कंफ्यूज हुए फैंस

Anupamaa: अनुपमा ने अनुज से किया प्रॉमिस, परितोष की वजह से घर वालों पर आई मुसीबत

आदिल खान ने किया शादी से इनकार! Rakhi Sawant का टूटा दिल, कहा- मेरे साथ ही...

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement