Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

Anupamaa: अनुपमा ने अनुज से किया प्रॉमिस, परितोष की वजह से घर वालों पर आई मुसीबत

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' में आए दिन ट्विस्ट पर ट्विस्ट देखने को मिलता है। सीरियल 'अनुपमा' में फिर से प्यार का सिलसिला शुरू हो गया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 14, 2023 22:53 IST
Anupamaa 14 january 2023- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa

सीरियल 'अनुपमा' में एक बार फिर प्यार का सिलसिला शुरू हो गया है। अनुज और अनुपमा एक दूसरे का हाथ थामे चलते हैं। अनुज चलते समय एक लंबी रेखा खींचता है। अनुपमा कहती हैं अरे कितनी लंबी लाइन है, अनुज का कहना है कि वह बचपन में भी ऐसा ही करता था। अनुज कहता है कि उसे इस मुद्दे को बहुत लंबा नहीं खींचना चाहिए था और उससे माफी मांगता है। अनुज, अनुपमा से कहता है कि जब वह धीरज के सामने रोई तो उसने खुद को दोषी महसूस किया। अनुपमा उसे बिठाती है और कहती है कि उसे भी बुरा लगा है। वे अभी तक अपने दिल की बात नहीं कह सके। 

स्टाफ पूछता है कि क्या वह शूट के लिए तैयार है। काव्या हां कहती है और सोचती है कि वह दोषी नहीं है। काव्या, वनराज की मदद करने से इनकार करने के बाद दोषी महसूस करती है और सोचती है कि उसे दोषी महसूस करना बंद कर देना चाहिए क्योंकि महिलाएं अनावश्यक रूप से दोषी महसूस करती हैं।  समर, हसमुख के लिए चाय बनाता है। डिंपल ने उसे परेशान देखा और पूछा कि क्या वह ठीक है। समर कहता है नहीं, अनुपमा के घर से जाने के बाद वह अकेला महसूस करता है। वह जानता है कि उसके साथ उसका पूरा परिवार है, लेकिन वह और मम्मी एक टीम की तरह थे। काव्या ने वनराज के दुर्व्यवहार के लिए मोहित से माफी मांगी। मोहित का कहना है कि ठीक है, लेकिन अगर वह अपने पेशे में आगे बढ़ना चाहती है तो उसे पारिवारिक नाटकों को पीछे छोड़ना होगा। वह उसे अपने पति को समझाने के लिए कहता है कि वह और उसकी टीम मिलनसार है और घटिया नहीं है वरना उसका पति अंदर घुस जाएगा और परेशानी पैदा करेगा। काव्या कहती है कि वनराज ऐसा नहीं है। मोहित का कहना है कि वह पहले ही उसे देख चुका हूं।

हसमुख, तोशु के पास जाता है। तोशु कहता है कि उसे भी अभी शुरू नहीं करना चाहिए था, व्यवसाय में उतार-चढ़ाव होते रहते हैं। हसमुख का कहना है कि वह उसे समझाने आया था, लेकिन उसका अहंकारी व्यवहार देखकर उसे समझाना बेकार है। वनराज अपने बटुए और अलमारी में पैसे खोजता है और असहाय महसूस करता है। धीरज और देविका जंगल में नूडल्स बनाते हैं। 

अनुपमा कहती हैं कि यह आज का आखिरी सॉरी है। वनराज पड़ोसी से पैसे मांगता है। पड़ोसी ने यह कहते हुए मना कर दिया कि वनराज और तोशु के पास नौकरी नहीं है और उनका घर केवल समर की कमाई से चल रहा है, इसलिए वह अपनी कमाई बर्बाद नहीं कर सकता। वनराज कहता है कि ठीक है और यह सोचकर चला जाता है कि तोशु की वजह से उसे पड़ोसी से पैसे उधार लेने पड़े और निराशा हो जाता है।

 

अनुज और अनुपमा कहते हैं कि वे खुद को बदलने की कोशिश नहीं करेंगे और जैसे हैं वैसे ही स्वीकार करेंगे। पेड़ से फूल गिरने लग जाते हैं। दोनों फूलों से खेलने में लग जाते हैं। अनुज का कहना है कि वह सालों से उससे प्यार करता है वह उसके बिना नहीं रह सकती। अनुपमा कहती है कि वह भी उनके बिना नहीं रह सकती। अनुज को जयंती भाई का फोन आता है, अनुज ने उसे किसी व्यावसायिक मुद्दे के बारे में अपने कार्यालय को फोन करने के लिए कहा। जयंती भाई का कहना है कि उन्होंने उसे फोन किया क्योंकि वह परितोष शाह को जानता है।

ये भी पढ़ें-

आदिल खान ने किया शादी से इनकार! Rakhi Sawant का टूटा दिल, कहा- मेरे साथ ही...

बुर्ज खलीफा पर फिल्म 'पठान' का दिखेगा जलवा, किंग खान के नाम का बजेगा डंका

Bigg Boss 16 Promo: अब्दू रोजिक ने फिनाले से पहले शो को कहा- 'बाय-बाय', घर वालों की भर आई आंखें

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement