Friday, April 19, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री, मिर्च मसाले के संग अब लगेगा ग्लैमर का तड़का

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मेकर्स अब इस शो को टीआरपी लिस्ट में नंबर 1 पर लाने की कोशिश कर रहे हैं। इसलिए अब शो में एक्ट्रेस शांभवी सिंह की एंट्री हो चुकी है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: January 27, 2023 16:54 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' बीते एक दशक से ज्यादा समय से लोगों का दिल जीत रहा है। इसकी वजह यह है कि शो में लगातार नए नए ट्विस्ट आते रहते हैं। अब मेकर्स ने एक बार फिर नंबर 1 बनने के लिए एक दांव खेला है। अब शो में एक ग्लैमर गर्ल की एंट्री हुई है। जी हां! शांभवी सिंह ने सबसे लंबे समय तक चलने वाले फैमिली ड्रामा शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के साथ टीवी पर अपनी शुरूआत की है। 

शांभवी सिंह ने इस प्रोजेक्ट को अपने करियर का सबसे बड़ा ब्रेक माना और उम्मीद जताई कि प्रशंसकों को शो में उनकी भूमिका पसंद आएगी। उन्होंने साझा किया, "मैं भाग्य पर दृढ़ विश्वास रखती हूं और हमेशा महसूस करती हूं कि जब आप वास्तव में कुछ चाहते हैं, तो पूरा ब्रह्मांड आपको इसे हासिल करने में मदद करता है जैसा कि सुपरस्टार शाहरुख खान अभिनीत मेरी पसंदीदा फिल्म 'ओम शांति ओम' में कहा गया है। इसलिए, जब मैंने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' देखा तो कहीं न कहीं मैने मान लिया था इस शो का हिस्सा बनना है। और मेरी इच्छा पूरी हुई, भगवान ने मुझे इस सुनहरे अवसर से नवाजा।"

Bigg Boss 16: ग्लैमर, प्यार, नफरत, रोना-धोना कुछ नहीं आया काम, Tina Datta हुईं शो से बाहर

मसाबा की शादी में शामिल हुए उनके दोनों पिता, प्राइवेट फंक्शन में पहली बार साथ दिखा परिवार

शो में मुस्कान के अपने किरदार पर प्रकाश डालते हुए उन्होंने कहा, "मेरा किरदार मुस्कान एक हिमाचली लड़की है, जो पारंपरिक होने के साथ-साथ अपने तरीकों से बहुत आगे जाती है। वह भारत के छोटे शहरों के युवाओं का प्रतिनिधित्व करती है, जिन्हें रोमांच पसंद है।"

अभिनेत्री ने कहानी में नए मोड़ के बारे में साझा करते हुए कहा इस शो को देखें और इसका आनंद लें।

World Wide Collection Of Pathaan: दुनिया भर में गूंजी 'पठान' की दहाड़, दो दिन में किया 200 करोड़ का बिजनेस

Anupamaa: छोटी अनु को माया ने बता दिया सच, क्या अब उजड़ जाएगी अनुज और अनुपमा की दुनिया!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement