Friday, May 10, 2024
Advertisement

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिनव के हाथ लगगी खजाने की चाबी, बिरला और गोयनका परिवार के सामने खुलेगा राज

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में जल्द ही अभिनव कि किस्मत चमकाने वाली है, अक्षरा कि जिंदगी में एक बार फिर आरोही आग लगाने की कोशिश करेगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 14, 2023 19:30 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai upcoming gossip - India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Gossip: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक और दिलचस्प मोड़ आने वाला है। इस शो में प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं और इस सीरियल के निर्मिता राजन शाही है। शो के आने वाले एपिसोड में भरपूर ड्रामा और ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। 

अक्षरा की भावनाएं हुई आहत -

अभिमन्यु का वकील अभिनव की स्थिति का मजाक उड़ाते हैं क्योंकि वह सिर्फ एक कैब ड्राइवर है। इससे अभिनव और अक्षरा की भावनाएं आहत होती हैं, दूसरी ओर अभीर भी अभिमन्यु के पास बार-बार जाने के लिए जिद करता है। जिस पर गोयनका परिवार और अक्षरा को गुस्सा आने लगता है। 

अभिनव की किस्मत खुलने -
खास बात तो ये है कि इन सबके अलावा, अभिनव की किस्मत खुलने वाली है। अभिनव के कुछ राज खुलने वाले हैं उसे पता चलेगा की वह भी एक अमीर परिवार का बेटा है। अभिनव कि लाइफ में सिंघानिया परिवार की एंट्री होने वाली है। जो अक्षरा के मायके के परिवार हैं। इतने सारे रिश्तेदारों को देखकर अक्षरा और अभिनव खुश हो जाते हैं।

आरोही का दुख -
दूसरी ओर, आरोही खुद को डिस्कनेक्ट महसूस करती है क्योंकि वह अभी और अभीर को साथ नहीं देख सकती है। रिपोर्ट के अनुसार, सिंघानिया परिवार अपने बिजनेस के लिए एक नए साथी की तलाश कर रहे हैं। तभी वो लोग अक्षरा और अभिनव को बिजनेस में पार्टनरशिप ऑफर करते है, लेकिन अभी तक यह पता नहीं चला है कि क्या वह दोनों ये ऑफर एक्सेप्ट करते हैं या नहीं।

अभिनव की पार्टनरशिप - 
क्या अभिनव बेटे अभिर के लिया ये पार्टनरशिप स्वीकार करेगा। दूसरी ओर रिपोर्ट्स के अनुसार, बताए जा रहा है कि सिंघानिया परिवार ही अभिनव की असली फैमिली है जिसने उसे अकेला छोड़ दिया था। अक्षरा बहुत खुश हो जाती है क्योंकि अभिनव को आखिरकार उसके जीवन का एक बड़ा सबसे बड़ा अवसर मिलता है। अभिनव और अक्षरा को जब ये पता चलेगा की सिंघानिया उनके माता पिता है तो क्या होगा? मेकर्स ने खेल के मैदान पर एक बार फिर टीआरपी के लिए रिश्तों को दाव पर लगा दिया है।

ये भी पढ़ें-

Upcoming Spoiler: सई को खुश देख तिलमिलाया विराट! बा को अनुपमा देगी झटका, अक्षरा के बाद बेटा देगा बलिदान

Khatron Ke Khiladi 13: कंटेस्टेंट्स के साथ नजर आए रोहित रॉय, वायरल हो रही हैं BTS फोटो

Salman Khan की सीएम Mamata Banerjee से खास मुलाकात, इस मुद्दे को लेकर हुई चर्चा?

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement