Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update: अबीर को पाने के लिए छिड़ेगी अक्षरा-अभिमन्यु के बीच जंग, खड़ा होगा नया बवाल!

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update: अक्षरा और अभिमन्यु बेटे की कस्टडी के लिए केस लड़ रहे हैं। इसी वजह से शो में टेंशन का माहौल बना हुआ है।

Jaya Dwivedie Edited By: Jaya Dwivedie
Updated on: May 19, 2023 13:30 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : SERIAL SCREENSHOT. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक के बाद एक नया बवाल हो रहा है। अक्षरा और अभिमन्यु बेटे की कस्टडी के लिए केस लड़ रहे हैं। दोनों के बीच मामला सुलझता नजर नहीं आ रहा। जैसे ही मामला हल होता दिखता है, तभी एक नया ट्विस्ट आ जाता है। 

मां-पापा से नाराज है अबीर

बीते एपिसोड में आपने देखा कि अबीर अपने मां-पापा से नाराज है। फिलहाल, अभिमन्यु में उसको अपनी लाइफ का असल हीरो नजर आता है। वो अक्षरा और अभिनव को बताता है कि वो अभिमन्यू को हीरो मानता है। इस बात को सुनकर अक्षरा और अभिनव थोड़े खफा होते हैं। दोनों को ये बात जरा भी नहीं भाती, अभिनव को लगता है कि उसका त्याग धरा के धरा रह गया। अक्षरा और अभिनव दोनों मायूस हो जाते हैं।

अभिनव को सताएगा डर
वैसे अब कहानी में एक नया ट्विस्ट आने वाला है। अभिनव अबीर को खोने के डर से बहुत परेशान हो जाएगा और पागलों जैसी हरकत करने लगेगा। साथ ही, आने वाले एपिसोड में अक्षरा और अभिमन्यु का आमन-सामना दोबारा होगा। ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के आने वाले एपिसोड में आप बड़े धमाके देखेंगे। अभिमन्यु गोयनका के घर से वापिस आकर बहुत खुश हो जाएगा। वो देखेगा कि उसके दोनों बच्चों में बातचीत होने लगी है। वो घर पहुंचकर मंजरी को बताएगा कि उसने अबीर और रूही के साथ खूब मस्ती की।

बढ़ेगी अक्षरा की चिंता
इन सब बातों के बीच बिरला हाउस में एक लेटर आएगा। इस लेटर में कस्टडी से जुड़ी सुनवाई की तारीख का जिक्र रहेगा। इसी लेटर की एक कॉपी अक्षरा को भी मिलेगी। यह लेटर पढ़कर अक्षरा और अभिमन्यु की चिंता बढ़ जाएगी। इसके बाद आप देखेंगे कि अक्षरा और अभिनव अबीर के साथ मार्केट जाते हैं। यहां पर अभिनव अपने बेटे को शॉपिंग करवाना चाहता है, लेकिन अबीर मना कर देता है। 

अबीर बताएगा आरोही का सच
आगे अबीर अपनी मां से कहता है कि आरोही कह रही थी कि रूही अपने पापा को किसी के  साथ नहीं बांटना चाहती। ये सुनते ही अक्षरा, आरोही को फोन करती है, लेकिन अबीर और रूही एक-दूसरे से बात करने लगते हैं। दूसरी तरफ गोयनका हाउस में कायरव मुस्कान से बात करने जाता है। इस दौरान मुस्कान उससे माफी मागती है और कहती है कि वह कल ही अपने घर चली जाएगी। हालांकि, जब नीलम्मा मुस्कान को लड़के से मिलवाने ले जाएगी, तभी कायरव उन्हें रोक देगा, जिसके चलते बड़ा तमाशा होगा।

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta... फेम Nidhi Bhanushali का नया अवतार देख आपको लगेगा झटका, एकटक देखते रह जाएंगे Video

Anupamaa Spoiler Alert: बंद कमरे में होगी अनुज-अनुपमा की बात, हटेगा माया की काली करतूतों से पर्दा!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement