Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Anupamaa Spoiler Alert: बंद कमरे में होगी अनुज-अनुपमा की बात, हटेगा माया की काली करतूतों से पर्दा!

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा और अनुज को बात करने का एक मौका मिलने वाला है। ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि अनुज-अनुपमा को क्या राज बताता है।

Jaya Dwivedie Edited By: Jaya Dwivedie
Updated on: May 19, 2023 13:31 IST
Anupamaa, Anupama, Anupamaa Spoiler Alert, Anupamaa Update, - India TV Hindi
Image Source : SERIAL SCREENSHOT Anupamaa

Anupamaa 19 May Spoiler: टीवी टीआरपी लिस्ट में हमेशा टॉप पर रहने वाले शो 'अनुपमा' में हर दिन एक नया धमाल देखने को मिलता है। जैसे-जैसे शो पुराना हो रहा है, वैसे-वैसे शो और इसके कलाकारों को पसंद करने वाले लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। अब आने वाले एपिसोड में क्या नया बवाल होने वाला है उसकी हर अपडेट यहां आपको मिलेगी।

माया-अनुज को साथ देख अनुपमा होगी परेशान

बीते एपिसोड में आपने देखा कि पंडित जी अनुपमा से वनराज के साथ बैठकर पूजा करने के लिए कहते हैं। अनुपमा काफी परेशान हो जाती है। वो अनुज और माया को करीब देखकर बेबस और टूटा हुआ महसूस करने लगती है। वो ये तय नहीं कर पाती कि उसे अनुज के साथ पूजा में बैठना चाहिए या नहीं।

वनराज-अनुपमा साथ में करेंगे पूजा
आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा वनराज के साथ बैठकर पूजा करने को तैयार हो जाएगी। एक तरफ वनराज-अनुपमा, समर के लिए तो वहीं दूसरी ओर माया और अनुज, डिंपी के लिए साथ बैठकर पूजा करते नजर आएंगे। अनुज और माया को साथ बैठा देख बा पूछेंगी कि तुम दोनों का क्या रिश्ता है। इसके जवाब में अनुज की बोलती बंद हो जाएगी, लेकिन माया कहेगी कि हम दोनों साथ रहते हैं और आगे भी साथ ही रहेंगे।

डिंपी-समर में होगी बहस
पूजा खत्म होते ही पाखी अपना बैग लेकर चली जाएगी। वहीं डिंपी, समर से फिर पाखी को लेकर झगड़ा करेगी। समर, डिंपी को समझाएगा कि पाखी पारिवरिक चीजों को लेकर भावुक रहती है और वो झगड़े से बचने के चलते चली गई। किंजल भी अनुपमा से बात करेगी और कहेगी कि पाखी का रवैया खराब था। 

माया देगी बा को जवाब
समर चाहता है कि सभी लोग खुश रहें और शादी का सेलिब्रेशन अच्छे से बीते, लेकिन वो ये भी समझ रहा है कि सब नाराज है और एक-एक कर के पीछे हट जाएंगे। डिंपी तय करेगी कि वो बा और पाखी से कुछ भी नहीं लेगी। बा, माया को सभी कार्यक्रमों के बारे में बताने के लिए कहती हैं, जिस पर माया जवाब देगी कि सारे कार्यक्रम आधे-आधे किए जाएंगे।

अनुज को मिलेगा अनुपमा से बात करने का मौका
अनुपमा शाह हाउस में रुकने में असहज महसूस करेगी। वहीं माया शादी के लिए शाह हाउस में शिफ्ट होना चाहती है। उसका कहना है कि वो वहां रह कर डिंपी की शादी तैयारी करेगी। अनुज इस बात की पूरी खिलाफत करेगा। इसके बाद आप देखेंगे कि अनुज, अनुपमा के पीछे बात करने के लिए जाएगा। वहीं वनराज के मन में चल रहा होगा कि वो क्या चाहता है।

माया को लगेगी मिर्ची
माया भी अनुज घूरने लगेगी, जिसे देख अनुपमा को लगेगा कि उसका वनराज से बात करना ठीक है या नहीं। अनुपमा और अनुज एक कमरे में बात करने पहुंचेंगे। अनपुमा, अनुज से कहेगी कि उसे पता था कि वो उससे बात करने आएगा। दोनों एक दूसरे को देखते रह जाएंगे।

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta... फेम Nidhi Bhanushali का नया अवतार देख आपको लगेगा झटका, एकटक देखते रह जाएंगे Video

कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' देख रो पड़े 'RRR' के स्क्रिप्ट राइटर, जानिए क्या है वजह

The Kerala Story के मेकर विपुल अमृतलाल शाह ने ममता बनर्जी से की रिक्वेस्ट, दिखाना चाहते हैं अपनी फिल्म

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement