Friday, April 26, 2024
Advertisement

घर बैठे नहीं जीत पाएंगे आप लाखों रुपये, बंद होने वाला है 'कौन बनेगा करोड़पति', ये है वजह

'कौन बनेगा करोड़पति14' जल्द ही खत्म होने वाला है। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में इस बात की जानकारी दी है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: December 13, 2022 12:23 IST
amitabhbachchan instagram- India TV Hindi
Image Source : AMITABHBACHCHAN INSTAGRAM Kaun Banega Crorepati

अमिताभ बच्चन और 'कौन बनेगा करोड़पति' के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। खबरों के अनुसार 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 14 अपने फिनाले की ओर आ गया है। इस बात की जानकारी अमिताभ बच्चन ने अपने हाल ही में प्रकाशित ब्लॉग में दी है।

भीड़ में फंसकर रो रहा था मासूम, रणवीर सिंह से देखा नहीं गया; फिर जो उन्होंने किया फैन्स कर रहे जमकर तारीफ

बता दें अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया है कि ये शो जल्द ही ऑफयएयर होने वाला है। बिग बी ने बताया है कि केबीसी की शूटिंग जल्द ही खत्म होने वाली है। साथ ही अमिताभ ने कहा कि अलग-अलग पर्सनैलिटी और सेलेब्रिटीज से इंस्पायर हुआ हूं। केबीसी एसोसिएशन वापसी की भावना लाता है। क्र और कास्ट को जल्द रूटीन में खालीपन का एहसास होगा। अलविदा कहने की भावना महसूस हो रही है, लेकिन हम बहुत जल्द दोबारा साथ होंगे, बहुत जल्द। वहीं एक्टर ने कहा इस शो के दौरान मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला। बहुत से लोग आए जिन्होंने समाज और देश के प्रति योगदान दिया। हम बात को ध्यान में रखते हुए इंप्रेशंस के साथ वापस लौटते हैं और खुद को और बेहतरीन करने की कोशिश करते हैं। अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट से साफ पता चल रहा है कि ये शो अब कुछ ही दिनों में ऑफएयर हो जाएगा।

हिना खान ने ब्रेकअप के बाद बनाया ऐसा वीडियो, बॉयफ्रेंड का हाल सोचकर लोगों के छूटे पसीने

अमिताभ बच्चन ने 2000 में केबीसी के पहले सीजन के बाद से 2007 में तीसरे सीज़न को छोड़कर सभी सीजन्स की मेजबानी की है। बता दें केबीसी का सीजन 14 बच्चन परिवार के लिए बेहद ही खास रहा, क्योकि इस सीजन में परिवार के साथ अमिताभ ने अपना 80वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement