Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा सेलिब्रेट करेगी मैरिज एनिवर्सरी, अबीर को खुश करने लिए अभिमन्यु खेलेगा मास्टर स्ट्रोक

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीआरपी लिस्ट में 'अनुपमा' और 'गुम हैं किसी के प्यार में' के कमबैक होने के बाद भी टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' छाया हुआ है। जहां एक तरफ अभिमन्यु, अबीर को खुश करने के लिए प्लान बनाएगा। वहीं अक्षरा अपनी मैरिज एनिवर्सरी पूरे परिवार के साथ सेलिब्रेट करेगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 25, 2023 13:54 IST
yrkkh upcoming twist 25 august 2023 Akshara will celebrate marriage anniversary Abhimanyu play maste- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी के मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने टीआरपी लिस्ट में इन दिनों धूम मचा रखी है। शो में आए दिन धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं, जो लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं। अभिनव की मौत के बाद अक्षरा शो में मैरिज एनिवर्सरी बनाते दिखाई देगी। अब 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में चौकाने वाला मोड़ आने वाला है, जिसे जानकार आपके होश उड़ने वाले हैं।अबीर का ध्यान भटकाने और उसे खुश करने के लिए अभिमन्यु प्लान बनाता है, ताकि वह पहले की तरह हो जाए। वहीं अब अक्षरा अपनी और अभिनव की मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट करते दिखेंगी, जिसके बाद मुस्कान घर में बहुत बड़ा ड्रामा करने वाली है। 

अभिमन्यु का चौंकाने वाला फैसला

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। सीरियल के बीते एपिसोड में आपने देखा कि अबीर खुद को अलमारी में बंद कर लेता है और अक्षरा-अभिमन्यु से बात करना बंद कर देता है। हालांकि, अक्षरा-अभिमन्यु दोनों मिलकर अबीर को संभालने की कोशिश करते हैं। वहीं दूसरी ओर अभिमन्यु चौंकाने वाला फैसला लेता है कि वह हर परिस्थिति में अक्षरा के साथ खड़ा रहेगा।

अक्षरा सेलिब्रेट करेगी मैरिज एनिवर्सरी 
आज के एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि अभिनव और अक्षरा की शादी की सालगिरह, अक्षु परिवार के साथ सेलिब्रेट करेगी। अक्षरा गरीब बच्चों के यहां जैम भिजवाकर इस मैरिज एनिवर्सरी को सेलिब्रेट करती है। अभिमन्यु को जब अभिनव और अक्षरा की मैरिज एनिवर्सरी का पता चलता है। तो उसको समझ नहीं आता है कि वह किस तरह अक्षरा का दुख कम करे और उसे इस दुख से बाहर निकले। अभिमन्यु परिवार के सामने अबीर को डॉक्टर के पास ले जाने की बात रखता है, लेकिन मिमी कहते हुई दिखाई देगी कि अबीर को समझने में समय लगेगा, लेकिन उसे डॉक्टर के पास ले जाने की जरूरत नहीं है।

अभिमन्यु खेलेगा मास्टर स्ट्रोक
हालांकि अक्षरा कहती है कि अबीर जरूरत से ज्यादा समझदार है और वो इस दुख से इतनी ज्यादी बाहर नहीं निकल पाएगा। इसलिए हमें उससे बात करने की जरूरत है। मनीष भी अक्षरा की बात को समझता है और अबीर को डॉक्टर के पास जाने के लिए हां कर देता है। इस बात से अभिमन्यु खुश हो जाता है, लेकिन मुस्कान इस बात को लेकर भी घर में ड्रामा करने वाली है। इसी बीच अभिमन्यु, अबीर को खुश करने लिए प्लान बनाता है, जिस वह फिर से पहले की तरह हो जाए। 

अबीर की जिंदगी में होगी खुशियों की एंट्री 
अबीर का ध्यान भटकाने के लिए पूरा परिवार कोशिश करता है। अबीर बिना कुछ कहे चुप-चाप अपना काम करता है, लेकिन अभिमन्यु को घर पर देखकर मुस्कान खुश नहीं होती है। वो कायरव से कहती है कि मैं मुंबई जाने वाली हूं। क्योंकि वो अभिनव की जगह अभिमन्यु को नहीं लेते देख सकती है। कायरव, मुस्कान को समझाने की कोशिश करता है कि वह गलत समझ रही है, लेकिन मुस्कान उसे बहस करने लगती है। आने वाले एपिसोड में अक्षरा, अबीर के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए फुटबॉल मैच रखवाती है। 

ये भी पढ़ें -

Dream Girl 2 Twitter Review: आयुष्मान की 'ड्रीम गर्ल 2' देखने के पहले पढ़ लें ट्विटर रिव्यू, क्या पैसा वसूल है फिल्म!

Dream Girl 2 Review: क्या चल पाया पूजा का जादू? देखने से पहले जानें कैसी है आयुष्मान-अनन्या की केमिस्ट्री

Dream Girl 2 के मेकर्स को लगा तगड़ा झटका, रिलीज होते ही HD में लीक हुई 'ड्रीम गर्ल 2'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement