Thursday, April 25, 2024
Advertisement

डेब्यू फिल्म पर बोले आदित्य रावल, पिता परेश रावल से तुलना को लेकर डर नहीं है

 आदित्य स्टार किड के टैग के साथ मिलने वाले अतिरिक्त दबाव के लिए भी वह तैयार हैं। उनका कहना है कि वह अपने पिता के साथ तुलना किए जाने को लेकर परेशान नहीं हैं, क्योंकि उनके पिता अपने करियर में 'बहुत आगे' हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 08, 2020 16:26 IST
परेश रावल- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM परेश रावल

नई दिल्ली: दिग्गज अभिनेता परेश रावल के बेटे आदित्य रावल फिल्मों में डेब्यू के लिए तैयार हैं, उनकी डेब्यू फिल्म 'बम्फाड' का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। आदित्य स्टार किड के टैग के साथ मिलने वाले अतिरिक्त दबाव के लिए भी वह तैयार हैं। उनका कहना है कि वह अपने पिता के साथ तुलना किए जाने को लेकर परेशान नहीं हैं, क्योंकि उनके पिता अपने करियर में 'बहुत आगे' हैं।

आदित्य जी5 की ऑरिजनल फिल्म 'बमफाड' से डेब्यू कर रहे हैं। स्टार किड के तौर पर मिलने वाले दबाव के बारे में पूछे जाने पर आदित्य ने आईएएनएस को बताया, "उद्योग में सफल लोगों के बच्चों के तौर पर हमें बहुत सारे फायदे भी मिलते हैं। ऐसे में हम ट्रेड के बारे में जानते हैं। अगर आपको ये फायदे मिलते हैं, तो आपको अतिरिक्त स्क्रूटनी और अतिरिक्त दबाव के लिए तैयार रहना चाहिए।"

उन्होंने आगे कहा, "फायदे अधिक हैं और फिर इसका एक और पक्ष है। मेरे पिता एक शानदार अभिनेता हैं और उन्हें इतनी सफलता मिली है कि मुझे इस बात का डर ही नहीं है कि लोग उनसे मेरी तुलना करेंगे, क्योंकि मुझे पता है कि मैं उनके आसपास कहीं भी नहीं ठहरता हूं।"

आदित्य ने आगे कहा, "मेरे पिता का स्तर बहुत ऊपर है। इसलिए मेरी तुलना उनसे किए जाने को लेकर मुझे डर नहीं है, क्योंकि आप जानते हैं, वह मुझसे बहुत आगे हैं। व्यक्तिगत रूप से, मैं हमेशा स्वतंत्र रहा हूं। इसलिए मैं सिर्फ वही कर रहा हूं जो मैं कर सकता हूं।"

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement