Thursday, April 25, 2024
Advertisement

अजय देवगन ने 'लाल बाजार' में अपनी आवाज देकर इसे बड़ा बना दिया- रोन्जिनी चक्रवर्ती

India TV Entertainment Desk Reported by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 24, 2020 20:51 IST
ajay devgn, lal bazar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अजय देवगन ने 'लाल बाजार' में अपनी आवाज देकर इसे बड़ा बना दिया- रोन्जिनी चक्रवर्ती 

अभिनेत्री रोन्जिनी चक्रवर्ती ने तुम्बाड, सिम्बा , आर्टिकल 15, मेड इन हेवेन,  रक्तांचल जैसी कई फिल्मों और वेब सीरीज में काम किया है। हाल ही में वो  zee 5 ओरिजनल की सीरीज लाल बाजार में दिखाई दी। सत्यवान घोष द्वारा निर्देशित और अजय देवगन द्वारा निर्मित  सीरीज में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए रोन्जिनी ने कहा- "फरजाना एक युवा लड़की है, जो झुग्गी में रहती है और अपने पिता की देखभाल करती है। वह रोटी कमाने वाली है। कुछ परिस्थितियों के कारण उसे वेश्यावृत्ति करनी पड़ती है। प्रत्येक चरित्र रहस्यमय है और रहस्य हर एपिसोड के साथ सामने आता है। फरजाना रहस्यमय है और वह उसके भीतर बहुत कुछ चलता रहता है, लेकिन वो इसे व्यक्त करने में सक्षम नहीं है। वह धार्मिक और निडर भी है, न्याय के लिए खड़ी है।"

लाल बाजार के बारे में बात करते हुए रोन्जिनी ने कहा- "यह बैकग्राउंड कोलकाता में सेट है। यह रोमांच और रहस्य से भरा है जो आपको आपकी सीट के किनारे पर सीट देगा और बहुत मनोरंजक होगा। मैं वास्तव में इसे मिल रही प्रतिक्रिया से बहुत खुश हूं। अजय देवगन शामिल ने शो के ट्रेलर में अपनी आवाज  देकर, सीरीज को कुछ हद तक बड़ा दिया है। शो की विश्वसनीयता एक विशाल स्तर से बढ़ी है। इसके लिए वास्तव में मैं खुश और आभारी हूं।"

शो कोलकाता पुलिस के मुख्यालय लाल बाजार में काम करने वाले अधिकारियों की लाइफ पर बेस्ड है, इसे हिंदी और बंगला भाषा में बनाया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement