Friday, May 03, 2024
Advertisement

अश्मित पटेल और आरुषि हांडा शॉर्ट फिल्म 'गेम ऑफ ट्रुथ' में साथ आएंगे नजर

अश्मित पटेल और आरुषि हांडा र्ट फिल्म 'गेम ऑफ ट्रुथ' में नजर आएंगे, दोनों ने कुछ दिनों में फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और अब फिल्म की रिलीज का इंतजार है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 02, 2021 20:32 IST
अश्मित पटेल और आरुषि...- India TV Hindi
Image Source : PR अश्मित पटेल और आरुषि हांडा 

अश्मित पटेल जय हो, फाइट क्लब जैसी फिल्मों में अपने रोल से खास पहचान बना चुके हैं, के लिए जाने जाते हैं के साथ एमटीवी स्प्लिट्सविला 11 फेम आरुषि हांडा , नए OTT प्लेटफॉर्म WOW ओरिजिनल के लिए एक शॉर्ट फिल्म में नजर आएंगे। उसी का शीर्षक 'गेम ऑफ ट्रूथ' है। विवेक खत्री द्वारा लिखित यह  फिल्म 25 मिनट की होगी।

शिल्पा शेट्टी और परेश रावल की फिल्म 'हंगामा 2' की शूटिंग हुई पूरी 

शो के बारे में बात करने पर अश्मित पटेल ने कहा, "गेम ऑफ़ ट्रूथ रोमांटिक सस्पेंस थ्रिलर है। यह 2 किरदारों की कहानी है, जो एक नाइट क्लब में मिलते हैं और हुक अप करने का फैसला करते हैं। फिर कुछ बहुत अप्रत्याशित होता है, जो पूरे शो का सस्पेंस है। यह पूरी तरह से एक दिन में फिल्माया गया था। मेरी भूमिका एक ऐसे लड़के की है जो अपने जीवन का आनंद ले रहा है।"

अश्मित पटेल और आरुषि हांडा

Image Source : PR
अश्मित पटेल और आरुषि हांडा 

उर्वशी रौतेला ने पूरा किया 'इंस्पेक्टर अविनाश' का पहला शूटिंग शेड्यूल पूरा  

अपनी भूमिका के बारे में बात करने पर, आरुषि कहती है, "इसकी स्क्रिप्ट बहुत अलग है कि अन्याय कैसे होता है और कभी-कभी आपको मजबूत कदम उठाना पड़ता है। यह एक बहुत मजबूत चरित्र है। कहानी एक कारण से घूमती है। इसलिए मैंने सोचा कि मुझे एक शॉट देना चाहिए। यह सिर्फ एक ट्विस्ट है जो कहानी को पूरी तरह से बदल देगा। यह अश्मित के साथ काम करना वास्तव में आश्चर्यजनक था। वह मुझे टिप्स दे रहा था और मेरी मदद कर रहा था। "

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement