Saturday, April 20, 2024
Advertisement

बर्थडे स्पेशल: अपनी बेहतरीन एक्टिंग से राधिका आप्टे बनीं 'डिजिटल प्लेटफॉर्म की क्वीन'

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे को डिजिटल प्लेटफॉर्म की क्वीन कहा जाता है। उनकी वेब सीरीज और फिल्मों ने सभी का दिल जीत लिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 07, 2020 0:09 IST
radhika apte- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RADHIKAOFFICIAL राधिका आप्टे

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे 7 सितंबर को अपना 35वां जन्मदिन मान रही हैं। शाहिद कपूर की फिल्म 'वाह लाइफ हो तो ऐसी' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली राधिका आप्टे ने अपनी एक्टिंग से इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। 'लस्ट स्टोरीज', 'रात अकेली है', 'घोल' जैसी फिल्मों और वेब सीरीज में एक्टिंग से राधिका को फैन्स का ढेर सारा प्यार मिला है। राधिका ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपनी अलग पहचान बनाई है। जिसके बाद से उन्हें नेटफ्लिक्स की फेवरेट कहा जाने लगा। राधिका के जन्मदिन पर आपको उनकी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर बेहतरीन परफार्मेंस के बारे में बताते हैं।

रात अकेली है:

राधिका आप्टे आखिरी बार नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म रात अकेली है में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आईं थी। यह फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी इंस्पेक्टर की भूमिका में नजर आए थे। वहीं राधिका ने उस लड़की का किरदार निभाया था जिसके पति की शादी वाली रात को मौत हो जाती है। यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी।

घोल:
राधिका आप्टे की हॉरर वेब सीरीज घोल को सभी ने बहुत पसंद किया था। यह सीरीज एक कैदी के जेल जीवन की कहानी है। सीरीज में राधिका को एक अज्ञात मिलिटरी इंटेरोगेशन सेंटर पर बुलाया जाता है।  यहां मिलिटरी चीफ राहुल डाकुना से उनकी मुलाकात होती है और इस स्पेशल मिलिटरी यूनिट को जिम्मेदारी दी जाती है आंतकवादियों के सरगना अली सईद  से सबकुछ उगलवाने की। लेकिन सईद इंसान नहीं घोल होता है।

सेक्रेड गेम्स:
2018 में आई सीरीज सेक्रेड गेम्स से राधिका आप्टे ने खूब वाहवाही लूटी थी। इस सीरीज में राधिका एक रॉ एजेंट अंजली माथुर के किरदार में नजर आईं थी। यह वेब सीरीज सभी को बहुत पसंद आई थी। इस सीरीज का दूसरा सीजन भी आ चुका है मगर दूसरे सीजन में राधिका नजर नहीं आईं थी।

लस्ट स्टोरीज:
राधिका आप्टे की वेब सीरीज लस्ट स्टोरी ने भी उनकी बाकी सीरीज की तरह सभी का दिल जीत लिया था। इस सीरीज में कई स्टोरीज थी जिनमें से एक में राधिका आप्टे नजर आईं थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement