Friday, April 19, 2024
Advertisement

'ब्रीद 2' को मिल रहे रिस्पॉन्स के बाद अभिषेक बच्चन ने यूं जताया सभी का आभार

अभिषेक बच्चन ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर लिया है। उनकी वेब सीरीज ब्रीद: इनटू द शैडोज ऑनलाइन रिलीज हो चुकी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 11, 2020 12:17 IST
अभिषेक बच्चन ने शेयर की 'ब्रीद 2' की टीम संग फोटो- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @BACHCHAN अभिषेक बच्चन ने शेयर की 'ब्रीद 2' की टीम संग फोटो
बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर लिया है। उनकी वेब सीरीज ब्रीद: इनटू द शैडोज ऑनलाइन रिलीज हो चुकी है और इसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। फैंस के प्यार से अभिषेक बेहद खुश हैं और उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए सभी का आभार व्यक्त किया है। 
 
अभिषेक बच्चन ने लिखा, "मैं ब्रीद के लिए आपके सभी प्यार और समर्थन से अभिभूत हूं। एक अभिनेता के रूप में, हमारी सबसे बड़ी खुशी हमारी कड़ी मेहनत के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त करना है। पूरे दिन आपके शानदार कमेंट्स को पढ़ना इतना अद्भुत और भावनात्मक रहा है।"
 
 
 
अभिषेक ने आगे लिखा, "इसका श्रेय पूरी तरह से मेरे अविश्वसनीय निर्देशक मयंक शर्मा को जाता है। उनका विश्वास मार्गदर्शक प्रकाश रहा है। लेखकों की महान टीम, भवानी अय्यर, विक्रम तुली और अरशद सैयद। अबुंडंतिया एंटरटेनमेंट के लिए हमारे निर्माता, विशेष रूप से विक्रम मल्होत्रा ​​न केवल शो के सह-निर्माता थे बल्कि चैंपियन भी थे। जब भी हम डगमगाए, कभी भी उम्मीद नहीं खोई और अपने संकल्प को मजबूत किया। एक अविश्वसनीय क्रू, जिन्होंने अथक परिश्रम किया और शो को इतना शानदार बना दिया। और सबसे महत्वपूर्ण बात यह एक बड़ी मुस्कान के साथ किया।"
 
 
एक्टर ने लिखा कि "और अंत में मेरे महान सह-अभिनेताओं के लिए। अविनाश सबरवाल को जितनी सराहना मिल रही है, वह लगभग उनकी प्रतिभा के कारण है। वे सभी शूटिंग के दौरान मेरे बारे में इतनी समझ, धैर्य और उत्साहवर्धन करते रहे हैं कि उनके बिना मेरा जो भी प्रदर्शन रहा, वह संभव नहीं होता।"
 
 
अभिषेक ने अपनी पूरी टीम की तारीफ की। उन्होंने लिखा, "अमित, नित्या, सैयामी, हृषिकेश, श्रीकांत, छोटी इवाना, रेशम, प्लाबिता, सुनील जी, श्रद्धा, रवि गरु, श्रुति, कुलजीत, पवन, डेबी और एक होस्ट, जिन्हें कैमरे में कैद करने पाने का सौभाग्य नहीं मिला, लेकिन बहुत अच्छा काम किया। वरिन रूपाणी, द्विज वाल और रवीश डुमरा का एक विशेष उल्लेख, जोकि छोटे अविनाश से जुड़ा था। सभी शानदार और मैं बहुत आभारी हूं।"
 
अभिषेक ने आखिरी में फिर से धन्यवाद देते हुए लिखा, "फिर से, मैं आपके समर्थन और प्यार के बाद बहुत विनम्र और समान रूप से प्रेरित हूं। जब तक हम फिर से सांस नहीं लेते…।"
 
यहां देखें वेब सीरीज का ट्रेलर:
 
ये भी पढ़िए:
 
 
 
 
 
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement