Friday, March 29, 2024
Advertisement

अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज 'ब्रीद: इनटू द शैडोज' हुई स्ट्रीम, ऐश्वर्या राय ने इस तरह दी शुभकामनाएं

अभिषेक की वाइफ ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी एक्टर को  'ब्रीद: इनटू द शैडोज'स्ट्रीम होने की बधाई दी है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 10, 2020 7:39 IST
AISHWARYA ABHISHEK- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM AISHWARYA अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज 'ब्रीद: इनटू द शैडोज' हुई स्ट्रीम, ऐश्वर्या राय ने इस तरह दी शुभकामनाएं

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने ब्रीद के दूसरे सीजन 'ब्रीद: इन टू द शैडोज' के साथ डिजिटल डेब्यू किया, ये थ्रिलर सीरीज़  अमेज़न प्राइम पर स्ट्रीम हो गयी है। अमेज़ॅन प्राइम पर 200 देशों और क्षेत्रों में दुनिया भर में यह सीरीज़ देखने के लिए उपलब्ध है। अभिषेक को डिजिटल डेब्यू पर सभी बधाई दे रहे हैं, अभिषेक की वाइफ ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी एक्टर को ब्रीद स्ट्रीम होने की बधाई दी है।

अभिषेक बच्चन की वाइफ ऐश्वर्या राय बच्चन ने ब्रीद से अभिषेक की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, और लिखा है- शाइन ऑन बेबी। ब्रीद। 

जवाब में अभिषेक ने लिखा है- लव यू, थैंक यू।

अभिषेक ने अपने नाम के साथ जोड़ा ये अक्षर

सीरीज़ की रिलीज़ के साथ ही एक और दिलचस्प बात  सामने आई है, वो ये है कि जूनियर बच्चन ने अपने नाम में कुछ बदलाव किया है। इस सीरीज़ के क्रेडिट में जब एक्टर का नाम आया तो ये खुलासा हुआ। अभिषेक बच्चन अब अभिषेक ए बच्चन नाम से जाने जाएंगे। ये 'ए' हो सकता है उन्होंने अपने पिता अमिताभ बच्चन के नाम के पहले अल्फाबेट से लिया हो। हालांकि लोग इंटरनेट पर ये भी कयास लगा रहे हैं कि कहीं ये ऐश्वर्या या फिर आराध्या के नाम का पहला अक्षर तो नहीं है।

इस 12-एपिसोड के शो के साथ अभिषेक बच्चन ने डिजिटल डेब्यू किया है, अभिषेक ने हाल ही में इंडस्ट्री में दो दशक पूरे किए हैं। 

इन्हें भी पढ़ें-

अभिषेक बच्चन डिजिटल डेब्यू सीरीज 'ब्रीद 2' में परेशान पिता के किरदार में आएंगे नजर

अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज 'ब्रीद: इन टू द शैडोज़' के नए पोस्टर में दिखा नकाबपोश विलेन 

'ब्रीद 2' के साथ डिजिटल डेब्यू रहे अभिषेक ने कहा- ओटीटी में आपका ब्रैंड मायने नहीं रखता

अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज 'ब्रीद 2' रिलीज, एक्टर ने नहीं देखा पहला सीजन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement