1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'ब्रीद 2' के साथ डिजिटल डेब्यू रहे अभिषेक ने कहा- ओटीटी में आपका ब्रैंड मायने नहीं रखता

'ब्रीद 2' के साथ डिजिटल डेब्यू रहे अभिषेक ने कहा- ओटीटी में आपका ब्रैंड मायने नहीं रखता

'ब्रीद: इन टू द शैडोज़' अमेज़न प्राइम वीडियो पर 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में दुनिया भर में लॉन्च होगी। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 08, 2020 16:24 IST
अभिषेक बच्चन- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PRIMEVIDEOIN अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन अमेज़न प्राइम वीडियो की ओरिजनल सीरीज 'ब्रीद: इन टू द शैडोज़' के साथ डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। जबसे सीरीज का ट्रेलर आया है, लोग शो देखने को बेताब हैं। ब्रीद का पहला सीजन सुपरहिट था, ऐसे में सीजन 2 देखने के लिए लोग उत्साहित हैं और खासकर अभिषेक को वेब सीरीज में काम करते देखना लोगों का उत्साह और बढ़ा रहा है। 'ब्रीद: इन टू द शैडोज़' अमेज़न प्राइम वीडियो पर 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में दुनिया भर में लॉन्च होगी।

अभिषेक ने हाल ही में इंडस्ट्री में 20 साल पूरे किए हैं।अभिषेक बच्चन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, "मुझे लगता है कि अधिकांश अभिनेता आपको बताएंगे कि हम स्लप फ़ील्डर्स के समान हैं। आपको तैयार रहना होता है। जैसे मैंने कहा कि आप भाग्यशाली होते हैं और चीजें अपने आप अपनी जगह बना लेती हैं। मुझे लगता है कि 'ब्रीद: इन टू द शैडोज़' के बारे में सबसे अद्भुत और महत्वपूर्ण यह है कि यह अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हो रही है।"

अभिषेक ने आगे कहा- "मुझे लगता है कि स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म पर विशाल प्रतिभा का एक भंडार है जिसे परंपरागत रूप से फिल्म में नहीं मिल पाता।  इसलिए रचनात्मक प्रतिभा के लिए एक और मंच उपलब्ध होने के कारण, आपके पास एक अन्य प्लेटफार्म है जिसके माध्यम से आप अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकते हैं।”

अभिषेक ने कहा- " मांग और आपूर्ति दोनों में वृद्धि हुई है इसलिए बहुत सा टैलेंट सामने आ रहा है। इसके अलावा इस प्लेटफॉर्म के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि आपका ब्रैंड कोई मायने नहीं रखता है। मेरे कहने का मतलब यह है कि मैं यहां 20 वर्षों से सिनेमा में मेरे सफ़र के साथ, 66 फिल्में करने के साथ-साथ मैं एक अभिनेता, एक निर्माता, एक गायक और एक वॉयसओवर कलाकार हूं लेकिन जब आप एक वेब शो कर रहे हैं तो यह कुछ भी मायने नहीं रखता है क्योंकि उन्हें फर्क नहीं पड़ता है।"

यह सीरीज़ अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा बनाई और निर्मित की गई है और मयंक शर्मा द्वारा रचित और निर्देशित की गई है। शो को भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा ने चतुराई से लिखा है। इस सीरीज़ के साथ प्रशंसित अभिनेता अमित साध एक बार फिर वरिष्ठ निरीक्षक कबीर सावंत की अपनी पुरस्कार विजेता भूमिका में नज़र आएंगे। और साथ ही इस सीरीज़ में निथ्या मेनन और सैयामी खेर भी प्रमुख भूमिका निभा रही हैं। 10 जुलाई को ये शो आप अमेजन पर देख पाएंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment