Friday, April 19, 2024
Advertisement

वेब सीरीज 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' का ट्रेलर रिलीज, राजीव खंडेवाल- दिव्यांका त्रिपाठी का दिखा जबरदस्त रोमांस

सबके फेवरेट दिव्यांका त्रिपाठी और अभिनेता राजीव खंडेवाल पहली बार वेब सीरीज 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' में साथ नजर आने वाले हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 17, 2019 17:59 IST
राजीव खंडेवाल-...- India TV Hindi
राजीव खंडेवाल- दिव्यांका त्रिपाठी

टेलिवीजन के दो सुपरस्टार जो अपनी अदा से किसी भी शो में जान डाल देते हैं वह अब एक साथ इस वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। जी हां सबके फेवरेट दिव्यांका त्रिपाठी और अभिनेता राजीव खंडेवाल पहली बार वेब सीरीज 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' में साथ नजर आने वाले हैं। इस सीरीज का हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया है। ट्रेलर देखकर ये अंदाजा लगा सकते हैं कि यह एक मसालेदार लव स्टोरी है।

बता दें कि राजीव छोटे पर्दे के जाने माने सपरस्टार हैं लेकिन उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय करने के बाद अब बॉलीवुड में अपना मुकाम हासिल कर लिया है। वहीं 'ये हैं मोहब्बतें ' फेम एक्ट्रेस दिव्यांका पहली बार किसी वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं। तो चलिए जरा पता किया जाए दोनों की मसालेदार लव स्टोरी वाली वेब सीरीज में कितना मसाला है।

बता दें कि इस वेब सीरीज को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। इस वेब सीरीज में दिव्यांका और राजीव के बीच जबरदस्त रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिलती है। ट्रेलर में दिखाया गया कि दो ऐसे लोग, जिन्हें एक-दूसरे से प्यार हो जाता है और बाद में दोनों अलग हो जाते हैं। दरअसल दोनों को अपने-अपने करियर की वजह से एक- दूसरे से अलग होना पड़ता है। लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब, आठ साल बाद दिव्यांका और राजीव की मुलाकात एक रेस्टोरेंट में फिर से हो जाती है। इसके बाद शुरू होती है ईगो, तकरार और प्यार से भरा लव स्टोरी। ट्रेलर में रोमांस के अलावा इमोशन भी नजर आता है। मशहूर निर्देशक प्रदीप सरकार के द्वारा निर्देशित इस वेब सीरीज का नाम 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' रखा गया है। वेब सीरीज को 3 सितम्बर 2019 को 'अल्ट बालाजी ऐप' पर जारी किया जाएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement