Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'अ सूटेबल बॉय' का ट्रेलर हुआ रिलीज, तब्बू और ईशान खट्टर रोमांस करते आए नजर

ईशान खट्टर और तब्बू की टीवी सीरीज 'अ सूटेबल बॉय' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में दोनों रोमांस करते नजर आए हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 11, 2020 18:23 IST
 a suitable boy- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ ISHAANKHATTER अ सूटेबल बॉय

टीवी सीरीज 'अ सूटेबल बॉय' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। सीरीज में ईशान खट्टर और तब्बू अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। मीरा नायर के डायरेक्शन में बनी अ सूटेबल बॉय विक्रम सेठ की इसी नाम से  फेमस किताब पर बनाई गई है। ईशान खट्टर ने सोशल मीडिया पर यह ट्रेलर शेयर किया है।

ट्रेलर की बात करें तो यह 1951 के भारत की कहानी है। जिसमें दो अलग-अलग लव स्टोरी दिखाई गई हैं। ट्रेलर में लता  मेहरा की मां रुपा मेहरा अपनी बेटी के लिए एक अच्छा लड़का तलाश कर रही हैं ताकि वह उसकी जल्दी शादी कर दे। वहीं लता को अपने कॉलेज के एक लड़के कबीर से प्यार हो जाता है। तो वहीं दूसरी तरफ लता की बहन सविता के देवर मान सिंह(ईशान खट्टर) को सईदा बाई(तब्बू) से प्यार हो जाता है जो महफिलों में गाती हैं। ट्रेलर में ईशान खट्टर और तब्बू का एक किसिंग सीन भी दिखाया है।

ट्रेलर काफी दिलचस्प लग रहा है। इस 1 मिनट के ट्रेलर में राजनीति से लेकर लव स्टोरी तक सभी दिखाया गया है। अ सूटेबल बॉय में ईशान खट्टर और तब्बू के अलावा रसिका दुग्गल, राम कपूर, तान्या मनिक्ताला, दानेश रिजवी और नमित दास भी नजर आने वाले हैं।

अ सूटेबल बॉय बीबीसी वन पर 26 जुलाई को रिलीज होगी। इस सीरीज के बारे में 2019 में ही घोषणा कर दी गई थी। इसकी शूटिंग लखनऊ और महेश्वर में हुई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement