Saturday, April 20, 2024
Advertisement

पंकज त्रिपाठी बने OTT के बेताज बादशाह कहे जाने वाले अभिनेता

ओटीटी स्पेस की बढ़ती लोकप्रियता ने प्रतिभाशाली अभिनेताओं को सबसे आगे लाने में मदद की है और ऐसा ही एक नाम पंकज त्रिपाठी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 31, 2021 17:31 IST
Pankaj Tripathi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ PANKAJTRIPATHI Pankaj Tripathi

ओटीटी स्पेस की बढ़ती लोकप्रियता ने प्रतिभाशाली अभिनेताओं को सबसे आगे लाने में मदद की है और ऐसा ही एक नाम पंकज त्रिपाठी है, जिन्होंने 'मिजार्पुर' और गुरुजी में कालेन भैया की भूमिका के साथ एक बड़े प्रशंसक बने है। उन्हें अक्सर डिजिटल स्पेस का राजा कहा जाता है। 44 वर्षीय अभिनेता ने दर्शकों को उन सभी प्यार के लिए श्रेय दिया है जो उन्होंने उन पर बरसाए हैं।

पंकज त्रिपाठी ने कहा कि, मैं विनम्र हूं और इतना प्यार पाकर वास्तव में अच्छा लगता है। मैं उन सभी दर्शकों का शुक्रगुजार हूं जो यह तय करते हैं कि हम में से किसे 'राजा' और 'क्वीन' बनाया जाए - हम अभिनेता ऐसे दर्शकों को बुद्धिमान और विचारशील कहते हैं। मैं उनका बहुत आभारी हूं।

अभिनेता ने जोर देकर कहा कि उद्योग में संख्या का खेल ऊपर-नीचे होता रहता है। उन्होंने कहा, मेरा मानना है कि मौलिकता का मतलब दर्शकों के दिलों में अच्छी कहानी और प्रदर्शन के साथ एक जगह बनाना है जो उन्हें न केवल पसंद आएगा बल्कि इससे प्रेरित भी होगा। आप देखते हैं, उद्योग में संख्याओं का खेल ऊपर-नीचे होता रहता है, लेकिन याद रखने वाली सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि महान कहानियों का हिस्सा बने रहना ताकि यह दर्शकों के दिलों तक पहुंचे।

 

( इनपुट / आईएएनएस )

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement