1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. 'तंदूर' से ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं रश्मि देसाई, जानिए इस प्रोजेक्ट से कैसे जुड़ीं

'तंदूर' से ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं रश्मि देसाई, जानिए इस प्रोजेक्ट से कैसे जुड़ीं

रश्मि देसाई शो 'तंदूर' के साथ ओटीटी के क्षेत्र में अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। इसमें वह तनुज विरवानी के साथ नजर आएंगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 16, 2021 23:23 IST
'तंदूर' से ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं रश्मि देसाई- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE SCREENGRAB 'तंदूर' से ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं रश्मि देसाई

नई दिल्ली: टेलीविजन अभिनेत्री और बिग बॉस स्टार रश्मि देसाई शो 'तंदूर' के साथ ओटीटी के क्षेत्र में अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। इसमें वह तनुज विरवानी के साथ नजर आएंगी। रश्मि का कहना है कि वह इस क्राइम ड्रामा में इसलिए शामिल हुईं क्योंकि इसमें उनका किरदार काफी बोल्ड है। अस्सी के दशक के इर्द-गिर्द बुनी गई अपने किरदार के बारे में रश्मि कहती हैं, "एक खास किरदार को निभाना और उसकी पेचीदगियों को समझना दिखाता है कि एक अभिनेता के तौर पर आप कितने जुनूनी हैं। जब मुझे पलक की पेशकश की गई, तो मुझे इसकी स्क्रिप्ट काफी पसंद आई थी। पलक काफी सशक्त, निडर, साहसी और मुखर है। इससे सुनने के बाद मुझे एहसास हुआ कि एक ऐसे ही किरदार की मुझे चाह थी।"

पलक के साथ अपनी तुलना करते हुए रश्मि कहती हैं, "मुझे देखकर लगता होगा कि मैं काफी मुखर हूं, लेकिन वास्तव में मैं अन्तर्मुखी स्वभाव की हूं। मैं हमेशा बोलने से पहले सोचती हूं। हर बार जब हम किसी सीन की शूटिंग करते थे, तो मुझे यह सोचकर हैरानी होती थी कि एक कलाकार के तौर पर मैं कितने अलग ढंग से खुद का चित्रण कर सकती हूं। यह दूसरों को साबित करने की बात नहीं है, बल्कि यह खुद से खुद का मुकाबला है कि असल जिंदगी से आप कितने अलग लग सकते हो।"

शो के ट्रेलर को हाल ही में रिलीज किया गया था। निवेदिता बासु द्वारा निर्देशित 'तंदूर' 23 जुलाई को उल्लू पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

इनपुट-आईएएनएस

 

Click Mania
bigg boss 15