Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Sacred Games 2: एक बार फिर से वापस आया गायतोंडे! दूसरे सीजन का ट्रेलर हुआ रिलीज

नेटफ्लिक्स का सबसे फेमस वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 09, 2019 13:59 IST
सैक्रेड गेम्स 2- India TV Hindi
सैक्रेड गेम्स 2

नेटफ्लिक्स का सबसे फेमस वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर की शुरुआत में ही सबसे पहला सवाल पूछा जाता है कहां हो गायतोंडे भाई? और फिर शुरु होती है बंदूक से गोली चलने की आवाज....पूरी ट्रेलर देखने के बाद आप इस बात का अंदाजा तो लगा सकते हैं कि सीजन 1 की तरह सीजन 2 में भी काफी एक्शन, सस्पेंस और मसाला रहने वाला है।

नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर वेब सीरीज के ट्रेलर को शेयर किया है। पहले सीजन की तरह ही दूसरे सीजन का ट्रेलर काफी खतरनाक है और ये खून-खराबा और गाली-गलौज से भरा हुआ है। पहले सीजन में कई सवाल थे जिसका जवाब दूसरे सीजन में मिलने वाला है। सस्पेंस से भरपूर सैक्रेड गेम्स 2 का 15 अगस्त को प्रीमियर होगा।

दूसरे सीजन के ट्रेलर में गणेश गायतोंडे यानी नवाजुद्दीन सिद्दीकी ट्रेलर को नैरेट कर रहे हैं। दूसरे सीजन के ट्रेलर की शुरुआत होती है पुरानी कहानी के रिवांइड से, इसके बाद सामने आते हैं वेब सीरीज के नए किरदार। कहानी पहले से कहीं ज्यादा दिलचस्प है इस बात का सबूत 2 मिनट 10 सेकेंड का ट्रेलर दे रहा है। ट्रेलर में नवाजुद्दीन सिद्दकी, पकंज त्रिपाठी और सैफ अली खान जबरदस्त तिकड़ी देखने को मिली।

पहले सीजन से इस ट्रेलर को कम्पेयर किया जाए तो ये सीजन कमजोर नजर आ रहा है। इस सीजन में कुछ नए किरदारों को भी शामिल किया गया है। कल्कि कोचालिन और रणवीर शौरी का नाम अहम है। वैसे सैक्रेड गेम्स 2 को 15 अगस्त के दिन प्रीमियर किया जाएगा। सैक्रेड गेम्स को अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement