1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. वेब सीरीज 'ह्यूमन' के सेट पर शेफाली शाह ले रही थीं पॉवर नैप, राम कपूर ने बना लिया वीडियो

वेब सीरीज 'ह्यूमन' के सेट पर शेफाली शाह ले रही थीं पॉवर नैप, राम कपूर ने बना लिया वीडियो

‘ह्यूमन’ मानव ड्रग परीक्षण और चिकित्सा घोटाले की दुनिया के बारे में एक इमोशनल ड्रामा सीरीज है

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 08, 2021 16:20 IST
शेफाली शाह, राम कपूर- India TV Hindi
Image Source : SHEFALI SHAH शेफाली शाह, राम कपूर

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस शेफाली शाह को फ़ॉलो करने वाले यह निश्चित रूप से जानते होंगे कि कलाकारों का जीवन आसान नहीं होता है। हालांकि एक्टर्स व्यस्त और बैक-टू-बैक शूट के आदी भी होते हैं, लेकिन लंबा और कभी न खत्म होने वाला काम, कभी-कभी उनके स्वास्थ्य पर भारी पड़ जाता हैं, तभी तो एक्टर्स ब्रेक के दौरान सेट पर पावर-नैप लेते रहते हैं। और ऐसा ही कुछ, शेफाली शाह के साथ हाल ही में निर्माता-निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'ह्यूमन' के सेट पर हुआ।

पॉवरहाउस कलाकार ने डिजिटल शो की शूटिंग शुरू कर दी है जिसमें कृति कुल्हारी और राम कपूर भी हैं और उनका शूटिंग का शेड्यूल सुबह का था जिसके लिए उन्हें समय से शूटिंग लोकेशन पर पहुंचने की आवश्यकता थी। चूंकि यह अभिनेत्री के लिए बहुत लंबा और व्यस्त दिन था, ऐसे में जब क्रू द्वारा सेट पर लाइटनिंग और टच-अप किया जा रहा था, अभिनेत्री ने पांच मिनट पॉवर-नेप लेना बेहतर समझा। लेकिन शैफाली को क्या पता था कि उनके सह-कलाकार राम ने सेट पर सोने का उनका एक छोटा सा वीडियो रिकॉर्ड कर लिया है। यह एक मजेदार क्षण था जिस पर सभी हँसते हुए नज़र आये। 

Photos: वरुण धवन संग शादी के बाद पहली बार इस अंदाज में नज़र आईं नताशा दलाल

कम ही लोग जानते हैं कि राम और शेफाली दोस्त और सह-कलाकारों के रूप में अच्छा रिश्ता साझा करते हैं और लगभग दो दशकों से एक-दूसरे को जानते हैं।  उन्होंने अतीत में एक साथ तीन फिल्में की हैं जिनमें मीरा नायर की ‘मॉनसून वेडिंग’, नागेश कुकुनूर की 'लक्ष्मी' और मीरा नायर की शार्ट फिल्म 'गॉड रूम’ शामिल हैं। 

‘ह्यूमन’ मानव ड्रग परीक्षण और चिकित्सा घोटाले की दुनिया के बारे में एक इमोशनल ड्रामा सीरीज है। वेब सीरीज़ की शूटिंग इस साल जनवरी से शुरू हो चुकी है जिसका सह-निर्देशन विपुल शाह और मोज़ेज़ सिंह द्वारा किया जाएगा।

शमिता शेट्टी ने कहा- मैं 'बिग बॉस' नहीं देखती, यह परेशान करता है

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment