1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. श्वेता त्रिपाठी और श्रिया पिलगांवकर फिर स्क्रीन करेंगे शेयर, 'द गॉन गेम 2' वेब सीरीज में दिखेंगे साथ

श्वेता त्रिपाठी और श्रिया पिलगांवकर फिर स्क्रीन करेंगे शेयर, 'द गॉन गेम 2' वेब सीरीज में दिखेंगे साथ

श्वेता ने 'मिजार्पुर' को श्रेय दिया और कहा कि इसने उनके बंधन को 'बढ़ाया', और वे धीरे-धीरे 'अद्भुत दोस्त' बन गए।

IANS IANS
Published on: July 03, 2021 14:51 IST
shweta tripathi and shriya pilgaonkar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: BATTATAWADA/SHRIYA.PILGAONKAR श्वेता त्रिपाठी और श्रिया पिलगांवकर फिर स्क्रीन करेंगे शेयर, 'द गॉन गेम' वेब सीरीज में दिखेंगे साथ 

अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी वेब सीरीज 'द गॉन गेम' के दूसरे सीजन में अपनी दोस्त श्रिया पिलगांवकर के साथ फिर से नजर आने वाली हैं। दोनों अभिनेत्रियों ने शो के पहले सीजन के साथ-साथ 'मिर्जापुर' सीजन एक में भी साथ काम किया था। श्वेता ने कहा, "मैं श्रिया को हमेशा की तरह महसूस करने के लिए जानती हूं। हम पहली बार मिले क्योंकि हम दोनों ने एक साथ थिएटर किया था। थिएटर ही कारण था कि हम 'मिजार्पुर' के लिए कास्ट होने से पहले एक-दूसरे को कैसे जानते थे।"

उन्होंने कहा "मुझे स्पष्ट रूप से याद है कि जब मैं उनसे पहली बार मिली थी, वह हमारे कॉमन फ्रेंड हुसैन दलाल द्वारा लिखित 'ये जवानी है दीवानी' की स्क्रीनिंग पर थी। इसके अलावा जो चीज हमारे बंधन को और ज्यादा दिलचस्प बनाती है। एक छोटी सी सामान्य बात - वह है गुड्डू और बबलू से पहले कास्ट किया गया था, गोलू और स्वीटी ('मिजार्पुर' में वे जो किरदार निभाते हैं) को कास्ट किया गया था!"

श्वेता ने 'मिजार्पुर' को श्रेय दिया और कहा कि इसने उनके बंधन को 'बढ़ाया', और वे धीरे-धीरे 'अद्भुत दोस्त' बन गए।

श्वेता ने कहा "फिर आया 'द गॉन गेम' और दुर्भाग्य से लॉकडाउन के कारण, हम एक-दूसरे को बहुत याद करेंगे क्योंकि पूरा शो वस्तुत: शूट किया गया था। अब, मैं उत्साहित हूं क्योंकि हम आखिरकार शो के लिए एक साथ व्यक्तिगत रूप से शूटिंग करेंगे और मैं कर सकती हूं। उसके बायो बबल में शामिल होने का इंतजार न करें।"

'द गॉन गेम' निखिल भट द्वारा निर्देशित एक भारतीय मनोवैज्ञानिक थ्रिलर वेब श्रृंखला है और इसमें संजय कपूर, श्वेता त्रिपाठी, श्रिया पिलगांवकर और अर्जुन माथुर ने अभिनय किया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020  कवरेज
X