Friday, April 26, 2024
Advertisement

हॉरर वेब शो 'बेताल' के सेट पर हुई थीं अजीबोगरीब घटनाएं!

हॉरर वेब शो 'बेताल' के राइटर और निर्देशक पैट्रिक ग्राहम हैं। 'बेताल' में विनीत कुमार सिंह, आहाना कुमरा, सुचित्रा पिल्लई, जितेंद्र जोशी, सिद्धार्थ मेनन और मंजरी पुपला लीड रोल में हैं।

IANS Reported by: IANS
Published on: May 29, 2020 16:17 IST
betaal- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/RED CHILLIES ENTERTAINMENT हॉरर वेब शो 'बेताल' के सेट पर हुई थीं अजीबोगरीब घटनाएं!

मुंबई: नेटफ्लिक्स की हालिया हॉरर सीरीज 'बेताल' के कास्टिंग डायरेक्टर पराग मेहता ने कहा कि शो के लिए ऑडिशन लेने के दौरान उन्हें कुछ बेहद ही भयावह अनुभव हुए। पराग ने आईएएनएस को बताया, "मुझे आज भी मेरे ऑफिस में हुए एक डरावने एहसास की बात याद है। शाम का वक्त था, बाहर अंधेरा था और हम अपने ऑफिस में 'बेताल' के लिए आहाना कुमरा का ऑडिशन लेने वाले थे। मैं वहां अपनी टीम के साथ मौजूद था और चीजों को रिकॉर्ड करने के लिए सारा सेटअप तैयार था, लेकिन जैसे ही हमने शुरू किया, लाइट तुरंत चली गई। मेरी टीम ने नीचे जाकर सिक्योरिटी से बात की और उन्हें मालूम पड़ा कि पूरी बिल्डिंग की ही इलेक्ट्रिसिटी चली गई है। कुछ देर बाद बिजली वापस आई, तो हमने फिर से शुरू करने का प्लान बनाया, लेकिन यह दोबारा चली गई। चारों ओर अंधेरा था। हम एक-दूसरे तक को नहीं देख पा रहे थे। ऐसा तीन बार हुआ और फिर बाद में जब बिजली आई, तब कमरे में लगाए गए एयर कंडीशनर ने काम करना बंद कर दिया। इसके बाद हमने आहाना का ऑडिशन उनके घर जाकर लेने का निर्णय लिया।"

'बेताल' के डायरेक्टर पैट्रिक ग्राहम ने कहा- भारत के हर गांव में है भूतिया कहानी

पराग को यह सब काफी अजीब व डरावना लगा। उन्होंने आगे कहा, "मैं भूतों में यकीन नहीं रखता, लेकिन हां, इस वाकये ने मुझे डरा दिया! अब मैं इसे याद करते हुए मुस्कुरा रहा हूं, लेकिन उस वक्त मैं बेहद डर गया था।"

शाहरुख खान की वेब सीरीज 'बेताल' भी पाइरेसी की चपेट में, पूरा सीजन रिलीज वाले दिन ही HD में हुआ लीक

पैट्रिक ग्राहम द्वारा लिखित और निर्देशित 'बेताल' में विनीत कुमार सिंह, आहाना कुमरा, सुचित्रा पिल्लई, जितेंद्र जोशी, सिद्धार्थ मेनन और मंजरी पुपला प्रमुख भूमिकाओं में हैं। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस सीरीज को नेटफ्लिक्स पर प्रसारित किया जा रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement