Friday, May 03, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. आमिर खान की बेटी आइरा खान और नुपुर शिखरे के बीच है जबरदस्त केमिस्ट्री, देखें Unseen Photos

आमिर खान की बेटी आइरा खान और नुपुर शिखरे के बीच है जबरदस्त केमिस्ट्री, देखें Unseen Photos

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini Updated on: November 19, 2022 10:37 IST
  • आमिर खान की बेटी आइरा खान ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग सगाई कर ली है। दोनों की सगाई में बॉलीवुड की हस्तियां, आमिर खान की मां और आइरा की दादी के संग परिवार के लोग शामिल हुए थे। नुपुर और आइरा ने बीते साल ही अपने रिश्ते की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी। जिसके बाद से दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आते हैं।
    Image Source : Instagram/khan.ira
    आमिर खान की बेटी आइरा खान ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग सगाई कर ली है। दोनों की सगाई में बॉलीवुड की हस्तियां, आमिर खान की मां और आइरा की दादी के संग परिवार के लोग शामिल हुए थे। नुपुर और आइरा ने बीते साल ही अपने रिश्ते की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी। जिसके बाद से दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आते हैं।
  • Nupur Shikhare और आइरा की दोस्ती फिटनेस ट्रेनिंग के दौरान हुई थी। लॉकडाउस के समय नुपुर एक्टर आमिर खान के घर पर फिटनेस ट्रेनिंग देने आते थे। जहां आइरा और नुपुर की मुलाकात हुई थी।
    Image Source : Instagram/khan.ira
    Nupur Shikhare और आइरा की दोस्ती फिटनेस ट्रेनिंग के दौरान हुई थी। लॉकडाउस के समय नुपुर एक्टर आमिर खान के घर पर फिटनेस ट्रेनिंग देने आते थे। जहां आइरा और नुपुर की मुलाकात हुई थी।
  • Nupur Shikhare आइरा से पहले उनके पिता आमिर खान के ट्रेनर भी रह चुके हैं। जानकारी के मुताबिक, नुपुर ने आमिर को फिल्म 'दंगल' के दौरान ट्रेनिंग दी थी। नुपुर का इंस्टाग्राम अकाउंट उनके फिटनेस वीडियोज से भरा पड़ा है।
    Image Source : Instagram/nupur_shikhare
    Nupur Shikhare आइरा से पहले उनके पिता आमिर खान के ट्रेनर भी रह चुके हैं। जानकारी के मुताबिक, नुपुर ने आमिर को फिल्म 'दंगल' के दौरान ट्रेनिंग दी थी। नुपुर का इंस्टाग्राम अकाउंट उनके फिटनेस वीडियोज से भरा पड़ा है।
  • नुपुर शिखरे फेमस सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं और बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के भी पर्सनल ट्रेनर रह चुके हैं। सुष्मिता कई बार सोशल मीडिया पर नुपुर संग तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं।
    Image Source : Instagram/khan.ira
    नुपुर शिखरे फेमस सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं और बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के भी पर्सनल ट्रेनर रह चुके हैं। सुष्मिता कई बार सोशल मीडिया पर नुपुर संग तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं।
  • साल 2021 में पहली बार आमिर खान की बेटी आइरा खान ने सोशल मीडिया पर नुपुर शिखरे संग तस्वीर शेयर कर अपने रिश्ते की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी।
    Image Source : Instagram/khan.ira
    साल 2021 में पहली बार आमिर खान की बेटी आइरा खान ने सोशल मीडिया पर नुपुर शिखरे संग तस्वीर शेयर कर अपने रिश्ते की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी।
  • आइरा खान और नुपुर शखरे त्योहार हों या पार्टी हर जगर साथ नजर आते हैं। दोनों की तस्वीरों में उनके बीच की जबरदस्त केमिस्ट्री साफ-साफ दिखाई देती है। आइरा अक्सर नुपुर की मां के साथ भी तस्वीरें शेयर करती हैं।
    Image Source : Instagram/khan.ira
    आइरा खान और नुपुर शखरे त्योहार हों या पार्टी हर जगर साथ नजर आते हैं। दोनों की तस्वीरों में उनके बीच की जबरदस्त केमिस्ट्री साफ-साफ दिखाई देती है। आइरा अक्सर नुपुर की मां के साथ भी तस्वीरें शेयर करती हैं।
  • नूपुर शिखरे ने 25 सितबंर 2022 को फिल्मी अंदाज में आइरा खान को एक ईवेंट के दौरान रिंग पहनाकर शादी के लिए प्रपोज किया था। आइरा ने अपने इंस्टाग्राम पर इसका वीडियो भी शेयर किया है।
    Image Source : Instagram/khan.ira
    नूपुर शिखरे ने 25 सितबंर 2022 को फिल्मी अंदाज में आइरा खान को एक ईवेंट के दौरान रिंग पहनाकर शादी के लिए प्रपोज किया था। आइरा ने अपने इंस्टाग्राम पर इसका वीडियो भी शेयर किया है।
  • आमिर खान की बेटी आइरा खान सोशल मीडिया पर अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं। इंस्टाग्राम पर आइरा खान को 629k लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ आइरा अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।
    Image Source : Instagram/khan.ira
    आमिर खान की बेटी आइरा खान सोशल मीडिया पर अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं। इंस्टाग्राम पर आइरा खान को 629k लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ आइरा अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।